Kajol DeepFake Video: रश्मिका मंदाना के बाद अब काजोल हुई Deepfake वीडियों का शिकार

Kajol DeepFake Video: पिछले कुछ दिनों से लगातार फेमस एक्ट्रेस का Deepfake सोशल मीडिया पर वायरल होने की खबर सामने आ रही हैं। अभी कुछ दिनों पहले रश्मिका मंदाना का Deepfake Video सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था आपको बता दे कि रश्मिका मंदाना एक Tollywood Star हैं। उसके बाद कैटरीना कैफ का Deepfake Video सोशल मीडिया वायरल होने की खबर आई थी। यह दोनों मामले अभी खत्म भी नहीं हुये कि काजोल देवगन का Deepfake Video भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। तो दोस्तों आखिर क्या हैं इस वीडियों का जानेगें आज के आर्टिकल में तो आर्टिकल को लॉस्ट तक पढ़ते रहिए।

Kajol DeepFake Video: रश्मिका मंदाना के बाद अब काजोल हुई Deepfake वीडियों का शिकार
Image Source: Kajol Instagram

Kajol DeepFake Video

अभी हाल ही में रश्मिका मंदाना का Deepfake वीडियों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर हंडकम्प मच गया था लेकिन अब यह क्या अब बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस काजोल का भी Deepfake वीडियों सोशल मीडिया पर तेजी वायरत हो रहा हैं। काजोल का एक वीडियों सोशल मीडिया पर सामने आया हैं जिसमें काजोल को कपडे बदलते हुये दिखाया गया हैं जो कि काजोल के सभी फैन्स भी इस बात का जवाब जानना चाहते हैं।

Join Telegram

कैमरे के सामने बदले कपडे/Kajol DeepFake Video

काजोल के Deepfake वीडियों में काजोल कैमरा के सामने कपडे बदलती नजर आ रही हैं हालांकि रिपोर्टस के मुताबिक यह काजोल नहीं हैं बल्कि एक सोशल मीडिया इंफलुएंशन हैं जिन्होने अपने इस वीडियों को टिक-टॉक पर शेयर किया था जो काफी वायरल हुआ था और आप अगर इस वीडियों का ध्यान से देखते हो तो आपको सबकुछ समझ में आ जायेगा क्योंकि इसमें बार-बार काजोल का चेहरा बदलता हुआ दिखाई दे रहा हैं।

रोजी ब्रीन नाम की एक लडकी हैं जो कि टिक टॉकर हैं और उन्होंने 5 जून को अपना वीडियों Tik Tok शेयर पर शेयर किया था। इसी वीडियों को किसी व्यक्ति ने रोजी ब्रीन की जगह काजोल का चेहरा लगा दिया और सोशल मीडिया पर छोड दिया जो कि अब वायरल हो रहा हैं। काजोल के फैन्स इस वीडियों को देखकर कुछ समझ नहीं पा रहे हैं और सोच रहे हैं कि काजोल मैम ऐसा कैसे कर सकती हैं। लेकिन वीडियों की पूरी सच्चाई सामने आ चुकी हैं।

डीपफेक क्या होता हैं

डीफेक एक डिजीटल तकनीक हैं जिसके तहत आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) का यूज करके यूजर्स किसी भी व्यक्ति की फोटो किसी दूसरे की फोटो में आसानी से बदल सकता हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *