Animal Movie Box Office Collection Day 1: एनिमल मूवी ने तोडा सभी का रिकॉर्ड बनी नम्बर 1

Animal Movie Box Office Collection Day 1: 1 दिसबंर 2023 को एनिमल मूवी देश और विदेश के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं एक धांसू एन्ट्री के साथ मूवी को रिलीज किया गया हैं। एनिमल मूवी की एडवांस बुकिंग को देखते हुये लग रहा हैं कि यह मूवी सभी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ सकती हैं। क्या आप भी जानना चाहते हैं रणबीर कपूर की एनिमल क्या कमाल दिखा रही हैं। अभी हाल ही रिलीज हुई पठान और जवान ने बॉक्स ऑफिस पर ताबडतोड कमाई करके नये – नये रिकॉर्ड अपने नाम कर लिये हैं लेकिन अब रणबीर की नई मूवी एनिमल भी इनका रिकॉर्ड तोड सकती हैं या फिर इनके बराबर पहुंच सकती हैं।

फैन्स का उत्साह देखते हुये लग रहा हैं कि इस मूवी को ओपनिंग पर ही 100 करोड रू कमाई कर लेगी।

Highlights of Animal Movie 2023

Animal Movie Box Office Collection Day 1: एनिमल मूवी ने तोडा सभी का रिकॉर्ड बनी नम्बर 1
Animal Movie Box Office Collection Day 1: एनिमल मूवी ने तोडा सभी का रिकॉर्ड बनी नम्बर 1
Movie NameAnimal 2023
LanguageHindi
Release Date1 December 2023
Running Time201 minutes
CountryIndia
Budget100 Crore
Directed BySandeep Reddy Vanga
StarringRanbir Kapoor, Anil Kapoor, Bobby Deol, Rashmika Manadanna
Production Companies NameT-Series Films

Animal Movie Review

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की मूवी एनिमल मूवी लगभग 201 मिनट हैं और अब तक की भारतीय फिल्मों से सबसे बड़ी फिल्मों में से एक हैं। फिल्म एनिमल को संदीप रेडडी वांगा ने निर्देशित किया हैं। एनिमल मूवी की कहानी में एक बिजेस दिग्गज बलबीर सिंह और उनके बेटे रण विजय सिंह जो कि दोनो बाप बेटे हैं इनमें आपसी मदभेद होते रहते हैं। रण विजय अबरार से बदला लेने के लिए सोचता हैं और अपने परिवार को कभी नहीं छोड़ने की कसम खाता हैं।

एनिमल मूवी जानकारी 31 दिसंबर 2020 को दे दी गई थी, इसकी शूटिंग लोकेशन की बात करें तो मनाली, मुबई, पटौदी पैलेस, दिल्ली, पंजाब आदि शहरों में किया गया। इसके अलावा इंग्लैंड और स्कॉटलैंड में भी इस मूवी की शूटिंग हुई थी।

Ranbir Kapoor Top 10 Movies जिन्होनें बॉक्स ऑफिस पर कमायें 100 करोड़ रूपये

Kannappa Movie 2023 : आ रही हैं प्रभास की नई मूवी जिसमें शिवजी का रोल निभाया हैं

Animal Movie Box Office Collection Day 1

एनिमल मूवी की कहानी को लेकर फैन्स में बढ़िया उत्साह देखने के लिए मिल रहा हैं जिसके चलते इस मूवी की ओपनिंग पर ही जबरदस्त रेस्पांस देखने को मिल रहा हैं। रिपोर्ट के अनुसार रणबीर कपूर की एनिमल मूवी रिलीज होते ही ओपनिंग डे पर लगभग 60 करोड़ रूपये की कमाई कर सकती हैं। इसके अलावा वर्ल्ड वाइड कलेक्शन की बात करें तो यह मूवी लगभग 100 करोड़ रूपये से भी कमाई कर सकती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *