Bomb Fire Dance Train Viral Video: लड़कियों का ट्रेन में वीडियों वायरल, शीला की जवानी ट्रेन डांस वायरल वीडियों

Bomb Fire Dance Train Viral Video: दोस्तों आजकल फेमस होने के लिए दुनिया में लोग क्या नहीं कर रहे हैं कोई पहाड से छल्लांग लगा रहा हैं तो कोई अपने डांस के हुनर से लोगों को अपना दीवाना कर रहे हैं तो कोई कम कपड़े पहनकर अपने आपको सोशल मीडिया पर वायरल कर रहा हैं तानों सभी लोगों को सोशल मीडिया पर वायरल होने की होड लगी हो ऐसे में लड़कियां तो सबसे आगे हैं। आपने कितने लड़कों को वायरल होता देखा ज्यादातर लड़कियां ही वायरल हो रही हैं।

Bomb Fire Dance Train Viral Video: लड़कियों का ट्रेन में वीडियों वायरल, शीला की जवानी ट्रेन डांस वायरल वीडियों
Bomb Fire Dance Train Viral Video: लड़कियों का ट्रेन में वीडियों वायरल, शीला की जवानी ट्रेन डांस वायरल वीडियों

Bomb Fire Dance Train Viral Video

अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियों तेजी से वायरल हो रहा हैं जिसमें लगभग 8-10 लड़कियों ने एक साथ मिलकर डांस किया हैं, इन्होनें शीला की जवानी गाने पर ऐसा डांस किया हैं कि सभी लोग इनके दीवाने हो गये हैं और यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर शेयर भी किया जा रहा हैं। इससे पहले भी मैट्रो में लड़कियों को डांस करते देखा गया हैं और मेट्रो के भी डांस वीडियों तेजी से वायरल हुये थे और यह ट्रेन वाला वीडियों भी वायरल हो रहा हैं। मानों लड़कियों को तो अपने आप को साबित करना हैं तो क्या आपने भी यह वीडियों देखा हैं या नहीं कमेन्ट करके जरूर बतायें।

google news

ट्रेन में वीडियों वायरल

Bomb_fire_india नाम का इंस्टाग्राम अकाउंट हैं और इसी सोशल मीडिया पर इस गाने को अपलोड़ किया गया हैं। इस गाने पर अभी तक लगभग 3 लाख 30 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और 7 हजार से ज्यादा कमेंट भी आ चुकी हैं। लोगों भर-भरकर इस वीडियों में अपने कमेंट किये हैं किसी अच्छे कमेंट किये हैं तो किसी ने बुरे कमेंट भी किये हैं।

bomb_fire_india Instagram Account

जब यह लड़कियां डांस कर रही थी तो इनके आस-पास अन्य सवारियां भी दिख रही हैं। लेकिन कुछ भी कहों लड़कियों का डांस बहुत अच्छा हैं और तारीफ करने योग्य भी हैं।

कौन यह लड़कियां और क्यों किया डांस

यह लड़कियां कोई ऐसी वैसी लड़कियां नहीं यह तो इंडिया गोट टैलेंट में भी अपना जलवा दिखा चुकी हैं। तो ऐसे में यह लड़कियां ज्यादातर सफर भी करती रहती हैं और ऐसे में टाइम पास करने के लिए भी वीडिया बना दिया गया हो, दरअसल यह एक डांस ग्रुप हैं (Bomb Fire Dance Train Viral Video) जो अपने डांस और जिमनास्टिक के लिए फेमस क्योंकि यह लड़कियां सोनी टीवी पर भी डांस कर चुकी हैं ऐसे में इन लड़कियों को डांस करना अच्छा लगता हैं और यह तो कोई एक डांसर ही बता सकता हैं कि डांस क्या होता हैं। तो आप भी कमेंट करके जरूर बतायें कि शीला की जवानी वाले गाने पर इन लड़कियों का डांस कैसा लगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *