Upcoming Bollywood Movies December 2023: साल के अंत में होगा महामुकाबला, रिलीज होने जा रही हैं 4 बड़ी फिल्में

Upcoming Bollywood Movies December 2023: साल के अंत में होगा महामुकाबला, रिलीज होने जा रही हैं 4 बड़ी फिल्में। प्यारे दोस्तों हमें पता हैं कि आप सभी को फिल्में देखना बहुत पसन्द हैं लेकिन पिछले कुछ समय से बॉलीवुड की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं दिखा पा रही हैं क्योंकि साउथ की मूवी लोग ज्यादा पसन्द करने लग गये थे। लेकिन अब बॉलीवुड ने फिर कमबैक कर लिया हैं साल 2023 में बॉलीवुड ने लटठ गाड दिये हैं और एक बाद एक सुपर डुपर हिट फिल्मों को रिलीज किया हैं। साल 2023 के अन्त में भी बॉलीवुड 4 बड़ी फिल्मों को रिलीज करने जा रहा हैं।

Upcoming Bollywood Movies December 2023

साल 2023 बॉलीवुड के लिए सबसे बेहतर सालों मे से एक गया हैं बॉलीवुड ने अपनी सबसे हिट फिल्में 2023 में रिलीज की और पूरी दुनिया को हिला डाला। इनमें सबसे बड़ी फिल्में शाहरूख खान की पठान, जवान रही हैं लेकिन शाहरूख अभी रूकने वाले नहीं हैं और साल 2023 में एक बाद एक बडी अपने फैन्स को दे रहे हैं और अब साल के लॉस्ट में भी वो धमाल मचाने वाले हैं। तो चलिए चारों फिल्मों के बारे में एक-एक करके जान लेते हैं।

Upcoming Bollywood Movies December 2023: साल के अंत में होगा महामुकाबला, रिलीज होने जा रही हैं 4 बड़ी फिल्में
Upcoming Bollywood Movies December 2023: साल के अंत में होगा महामुकाबला, रिलीज होने जा रही हैं 4 बड़ी फिल्में

Upcoming Bollywood Movies December list

Animal Movie

एनिमल मूवी में आपको रणबीर कपूर के साथ रश्मिका मंदाना देखने के लिए मिलने वाली हैं। इन दोनों ने पति पत्नी का रोल निभाया हैं वहीं रणबीर कपूर के पिता के रूप में अनिल कपूर ने अपनी भूमिका निभाई हैं। विलेन के रूप बाॅबी देओल ने जबरदस्त रोल अदा किया हैं। इस फिल्म को Sandeep Reddy Vanga के द्वारा निर्देशित किया गया हैं। Animal Movie Release Date on 1 December 2023.

Sam Bahadur Movie

सैम बहादुर मूवी की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी हैं। इस मूवी में विक्की कौशल के साथ नीरज काबी, एडवड्र सोनेनब्लिक, रिचर्ड भक्ति क्लेन, साकिब अयूब और कृष्ण कांत सिंह बुंदेला ने काम किया हैं। यह मूवी भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ पर के जीवन पर आधारित हैं। यह फिल्म भी Animal Movie के साथ रिलीज होगी। Sam Bahadur Movie Release DAte on 1st December 2023.

Salaar Movie

सलार मूवी में आपको प्रभास, पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन बडे कलाकार देखने के लिए मिलेगें। इसका ट्रेलर भी रिलीज हो चुका हैं। सलार मूवी को प्रशांत नील ने निर्देशित किया हैं और यह मूवी तेलुगु, कन्नड, मलयालम, तमिल और हिन्दी भाषा में एक साथ रिलीज की जायेगी। Salaar Movie Release Date on 1 December 2023.

Dunki Movie

डंकी मूवी में शाहरूख खान की साल 2023 की तीसरी बड़ी फिल्म हैं जो कि दिसंबर में रिलीज होने जा रही हैं। डंकी मूवी में शाहरूख खान के साथ तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन ईरानी का रोल आपको देखने के लिए मिलेगा। इस मूवी को राजकुमार हिरानी के द्वारा निर्देशित किया गया हैं। डंकी मूवी में आपको पंजाबी तडका भी देखने के लिए मिलेगा जिसमें हाडी (Shah Rukh Khan) अपने दोस्तों के साथ लदंन जाना चाहता हैं जिसके लिए उसे काफी ज्यादा पापड बेलने पड़ते हैं।

शाहरूख खान की डंकी मूवी दिसंबर की सबसे बड़ी मूवी हो सकती हैं क्योंकि शाहरूख अभी फॉम में हैं और एक के एक बड़ी सुपर डुपर हिट फिल्मों को लेकर आ रहे हैं। Dunki movie Release Date 22 December 2023 in Cinema’s.

Join Telegram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *