Tiger 3 Movie Booking: रिलीज से पहले कर डाली ताबडतोड़ कमाई, होने लगी नोटो की बरसात

Tiger 3 Movie Booking: प्यारे दोस्तों जैसा कि आपको पता हैं कि इस साल बॉलीवुड बड़ी बड़ी फिल्में लेकर आया हैं और एक बाद एक बड़ी फिल्मों को सिनेमाघरों में रिलीज किया जा रहा हैं। साल के शुरूआत में शाहरूख खान की पठान मूवी ने इस साल की शुरूआत की थी और फिर शाहरूख की जवान। लेकिन हमारे सल्लू भाई भी कहां पीछे रहने वाले हैं उन्होंने भी इस साल धमाकेधार फिल्मों की लाइन लगा दी हैं। दीवाली के दिन सल्लू भाई एक धमाकेधार एन्ट्री करने वाले हैं और अपनी नई मूवी टाइगर 3 को दीवाली पर ही रिलीज करने वाले हैं।

Tiger 3 Movie Booking: रिलीज से पहले कर डाली ताबडतोड़ कमाई, होने लगी नोटो की बरसात
Tiger 3 Movie Booking: रिलीज से पहले कर डाली ताबडतोड़ कमाई, होने लगी नोटो की बरसात

Tiger 3 Movie Trailer

सलमान खान की नई मूवी टाइगर 3 इस बार इतिहास रचने के लिए तैयार हैं और अपने ट्रेलर से ही इस फिल्म ने आगाज कर दिया हैं जिसे अभी तक 67 Million से ज्यादा बार देखा जा चुका हैं।

Tiger 3 Movie Booking Advance

यश राज द्वारा बनाई गई टाइगर 3 साल 2023 की सबसे फेमस मूवीयों में एक हैं जिसका क्रेज इतना ज्यादा हैं सलमान के फैन्स ने रिलीज होने से पहले ही इस फिल्म की बुकिंग करवाना शुरू कर दिया हैं। टाइगर 3 मूवी की टिकट विंडो को लगभग 8 दिन पहले ही ओपन कर दिया गया हैं और तब से ही जबरदस्त टिकटों की बिक्री होना शुरू हो चुका हैं। इससे यह पता लगता हैं कि यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं।

Tiger 3 Movie Release Date

अगर आप भी सलमान खान की नई मूवी टाइगर 3 का इंतजार कर रहे थे तो आपका इंतजार अब खत्म हो चुका हैं क्योंकि इस मूवी की रिलीज डेट सामने आ चुकी हैं और जल्द ही इस मूवी को सिनेमाघरों में रिलीज किया जा रहा हैं। Tiger 3 Movie Release Date on 12 November.

रिलीज से पहले ही कर डाली इतनी कमाई

दीवाली के त्यौंहार पर टाइगर 3 को रिलीज किया जा रहा हैं जिसकी एंडवास बुकिंग पहले ही शुरू हो चुकी हैं। ऑंकडों की माने तो इस मूवी की ओपनिंग डे के लिए लगभग 4,62,327 टिकटस बेची जा चुकी हैं और लगभग 15345 शो डेली स्क्रीन पर चलाये जायेगें। टाइगर 3 ने अब तक लगभग 12.42 करोड़ रूपये कमा लिये हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *