Animal Movie Box Office Collection Day 7

Animal Movie Box Office Collection Day 7: एनिमल मूवी ने अपनी जबरदस्त शुरूआत के साथ ही ताबडतोड़ कमाई करना शुरू कर दिया था और पहले ही दिन एनिमल मूवी ने लगभग 63.8 करोड़ रूपये से थियटरों में ओपनिंग की थी। दूसरे दिन भी यह तूफान जारी रहा और लगभग 66 करोड़ रूपये से अपने दूसरे दिन की शुरूआत की थी लेकिन यह मामला यहीं नहीं रूका क्योंकि तीसरे दिन तो एनिमल मूवी ने अपने ही दोनों दिनों के रिकॉर्ड तोड़ और बड़ी-बड़ी फिल्मों धराशयी कर दिया हैं तीसरे इस मूवी ने लगभग 71 करोड़ रूपये की ताबड़तोड कमाई के नया रिकॉर्ड बना लिया हैं।

Animal Movie Box Office Collection Day 7
Animal Movie Box Office Collection Day 7

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की एनिमल मूवी बॉक्स ऑफिस लगातार अपने जलवे दिखाते हुये हर दिन अपने कलेक्शन को बढाती जा रही हैं और अगर ऐसा ही चलता रहा तो यह मूवी 1000 करोड़ रूपये कमाने से ज्यादा नहीं रहेगी और एक नया रिकॉर्ड भी अपने नाम कर सकती हैं। फिलहाल आज के इस आर्टिकल में लगातार चल रहे बॉकस ऑफिस कलेक्शन के बारे में जानने की कोशिश कर रहे हैं।

Animal Movie Box Office Collection Day 7

रणबीर कपूर की एनिमल मूवी ने छठे दिन लगभग 30 करोड़ रूपये का कलेक्शन किया था और अपने सातवें दिन भी यह रफतार जारी रहेगी। फिल्म एनिमल ने सातवें दिन बॉक्स ऑफिस (Animal Movie Box Office Collection Day 7) पर लगभग 25.1 करोड़ रूपये कमा लिये हैं और रणबीर कपूर की अब तक सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी हैं।

Animal Movie Ott Release Date: एनिमल मूवी इस दिन रिलीज हो रही हैं

Animal Movie Day Wise Box Office Collection

  • Animal Movie Box Office Collection Day 1 – 63.8 Cr
  • Animal Movie Box Office Collection Day 2 – 66.27 Cr
  • Animal Movie Box Office Collection Day 3 – 71.46 Cr
  • Animal Movie Box Office Collection Day 4 – 43.96 Cr
  • Animal Movie Box Office Collection Day 5 – 37.47 Cr
  • Animal Movie Box Office Collection Day 6 – 30.39 Cr
  • Animal Movie Box Office Collection Day 7 – 25.1 Cr

दोस्ताें एनिमल मूवी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के हमने जितने भी ऑंकड़े बताये यह लगभग के आसपास बताये हैं लेकिन आप इससे अंदाजा लगा सकते हों। फिल्म ने अभी तक अपने पहले सप्ताह में लगभग 338.45 करोड़ रूपये की भयंकर कमाई कर ली हैं और यह अपने बजट से तीन गुना से भी ज्यादा हैं।

About The Animal Movie

एनिमल मूवी एक भारतीय मूवी हैं जो कि संदीप रेडडी वांगा द्वारा निर्देशित की गई हैं और इस मूवी की कहानी भी संदीप रेडडी साहब ने ही लिखी हैं। फिल्म में आपको रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल जैसे बड़े कलाकरों की भूमिका देखने के लिए मिल रही हैं। एनिमल मूवी को देश और विदेश के सिनेमाघरों में 1 दिसंबर 2023 को रिलीज किया गया था और एनिमल मूवी को बनाने में लगभग 100 करोड़ रूपये बजट लगा था लेकिन इस मूवी अपने बजट से लगभग 3.50 गुना रूपये कमा लिये हैं।

दोस्तों आपको एक बात और हम बता देते हैं कि एनिमल मूवी साल 2023 की छठी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्माें में अपनी जगह बना चुकी हैं और आगे अभी तो चल ही रहा हैं। अब देखते हैं यह ऑंकड़ा कहां तक जायेगा तो आर्टिकल के साथ बने और आप भी अपनी राय कमेंट बॉक्स में जरूर देवें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *