Animal Box Office Collection Day 3: 200 करोड़ के पार पहुंची, किया पठान और जवान को पीछे

Animal Box Office Collection Day 3: साल 2023 में बॉलीवुड की फिल्मों में सुनामी आया हुआ हैं पहले पठान मूवी ने तोडे अपने ही सभी रिकॉर्ड, उसके बाद जवान मूवी ने फिर से झंडे गाड दिय हैं और इन दोनों फिल्मों ने बॉलीवुड को एक नई ऊचाइयों तक लेकर गई। लेकिन अब यह क्या एनिमल मूवी ने तो सारे टेन्ट ही फाड दिये हैं इस मूवी ने तो पठान और जवान को भी पीछे कर दिया हैं और अभी तक बॉलीवुड की सबसे हाइस्टे कलेक्शन वाली मूवी बन गई।

Animal Box Office Collection Day 3: 200 करोड़ के पार पहुंची, किया पठान और जवान को पीछे
Animal Box Office Collection Day 3: 200 करोड़ के पार पहुंची, किया पठान और जवान को पीछे

एनिमल मूवी को लेकर रणबीर और बॉबी देओल के फैन्स बेसर्बी से इस मूवी का इंतजार कर रहे थे और यह ओपनिंग डे वाले दिन देखने को मिला भी था। आपको एक बात और बता देते हैं रणबीर कपूर की यह पहली मूवी बनने जा रही हैं जिसने अभी तक खुद के ही सारे रिकॉर्ड तोड दिये हैं और रणबीर की अब तक सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मूवी भी बन चुकी हैं।

Animal Box Office Collection Day 3

एनिमल मूवी ने 1 दिसंबर को ओपनिंग डे वाले दिन ही झंडे गाड दिये थे और लगभग 54.75 करोड रूपये के कलेक्शन के साथ ओपनिंग की थी, वहीं दूसरे दिन के कलेक्शन की बात करे तो इस मूवी ने 58.37 करोड रू की जबरदस्त ताबडतोड कमाई कर डाली और सभी होसले बढ़ा दिये हैं और अब तीसरे दिन भी यह मूवी सभी रिकॉर्ड तोड सकती हैं। रिपोर्टस की माने तो रणबीर सिंह की एनिमल अपने तीसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में लगभग 68 करोड़ रू की सुनामी ला सकते हैं अगर ऐसा हुआ तो यह मूवी केवल 3 दिनों में ही 200 करोड रूपये का ऑंकडा छू जायेगी और हाइस्टे कलेक्शन मूवी बन जायेगी।

  • Animal Box Office Collection Day 1 – 54.75 Cr
  • Animal Box Office Collection Day 2 – 58.37 Cr
  • Animal Box Office Collection Day 3 – Approx 68 Cr

एनिमल मूवी ने किया सभी को पीछे

एनिमल मूवी में रणबीर और रश्मिका मंदाना ने रोल अदा किया हैं साथ में अनिल कपूर और बॉबी देओल ने भी अपनी भूमिका निभाई हैं। अब यह किसका जादू चला हैं इस मूवी रणबीर का अनिल कपूर या फिर रिपोर्टस की माने तो बाबी देओल का भी जादू चल सकता हैं भी हम मान सकते हैं। लेकिन चाहे किसी का भी जादू चले मूवी सुपर डुपर हिट जानी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *