Dunki Movie ने कमाये रिलीज से पहले ही 100 करोड़ रूपये

Dunki Movie ने कमाये रिलीज से पहले ही 100 करोड़ रूपये। जैसा कि हम सभी को पता हैं कि इस समय शाहरूख अपने फाम में हैं साल 2023 में शाहरूख खान की दो फिल्म सुपर डुपर हिट भी हो चुकी हैं। पहली पठान और दूसरी जवान मूवी और अब शाहरूख खान की तीसरी मूवी डंकी (Dunki Movie) भी दिसंबर में रिलीज होने जा रही हैं और अब तो शाहरूख और फैन्स को भी विश्वास हो गया हैं कि यह भी सुपर डुपर हिट रहेगी। इसलिए भी ओटीटी वाले भी मूवी के लिए मोटी रकम देने के लिए तैयार बैठे हैं।

तो आइये जानते हैं कि 120 करोड़ रूपये के बजट में बनी डंकी मूवी ने आखिर कैसे कमा लिये 100 करोड़ रूपये वो भी रिलीज होने से पहले ही तो आर्टिकल को लॉस्ट तक पढ़ते रहिए।

Dunki Movie ने कमाये रिलीज से पहले ही 100 करोड़ रूपये
Dunki Movie ने कमाये रिलीज से पहले ही 100 करोड़ रूपये

Dunki Movie

Dunki Movie 21 दिसंबर 20223 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं। डंकी मूवी राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित की गई हैं और राजकुमार और शाहरूख खान की यह पहली मूवी हैं जिसे राजकुमार हिरानी ने निर्देशित किया हैं। 21 दिसंबर को प्रभास की सालार और शाहरूख की डंकी एक साथ बडे पर्दे पर रिलीज होगी और दोनों में ही बड़ी टक्कर हो सकती हैं। इस बीच शाहरूख खान डंकी मूवी ने पहले 100 करोड़ रूपये कमा लिये हैं। आपको यह भी जानकर हैरानी होगी कि डंकी मूवी को बनाने में केवल 120 करोड़ रूपये का खर्चा ही आया हैं और जिसमें से 100 करोड तो कमा भी लिये।

Rashmika Mandanna Saree Price : रश्मिका ने शेयर की काली साड़ी में फोटो, कीमत जानकर उड़ जायेगें आपके होश

ऊर्फी जावेद ने टेप से बनाई ऐसी ड्रेस, जिसे देखकर छोटे बच्चें भी शरमा जायें

कैसे कमायें 100 करोड़ रूपये

शाहरूख खान की पठान और जवान मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी जिसकी वजह से अब डंकी मूवी पर लोग भरोसा कर रहे हैं। पठान मूवी का बजट 225 करोड़ रूपये था और इस मूवी ने लगभग 1050.30 करोड़ रूपये कमा लिये हैं, वहीं जवान मूवी का बजट 300 करोड़ रूपये हैं और इस मूवी ने भी लगभग 1148 करोड़ रूपये कमा लिये हैं यानि जितना लगाया था उससे भी तीन गुना से ज्यादा कमा लिये हैं।

अब डंकी मूवी तो केवल 120 करोड़ रूपये में ही बनी हैं और इसने 100 करोड़ तो रिलीज होने से पहले ही कमा लिये हैं और पिछले रिकॉर्ड को देखते हुये यह मूवी भी हो सकता हैं कि 1000 करोड़ रूपये का ऑंकडा पार कर ले। इन सभ्ज्ञी को देखते हुये डंकी के नॉन थिएट्रिकल राइटस लगभग 100 करोड़ रूपये में बिक चुके हैं।

Dunki Movie के राइटस खरीदने में विश्वास जताते हुये ही शाहरूख खान की इस मूवी पर लोगों ने पैसा लगा दिया हैं क्योंकि उन सभी को उम्मीद हैं कि यह मूवी भी पठान और जवान की तरह ही सुपर डुपर हिट साबित हो सकती हैं।

राजकुमार हिरानी की लॉस्ट मूवी

इससे पहले राजकुमार हिरानी साहब ने अपनी लॉस्ट मूवी संजू बनाई थी जो कि साल 2018 में रिलीज हुई थी और इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर लगभग 342 करोड़ रूपये का कलेक्शन किया था तो हो सकता हैं कि लोगों को शाहरूख खान के साथ-साथ राजकुमार हिरानी पर भरोसा हैं इसलिए भी हो सकता हैं डंकी मूवी के राइटस 100 करोड़ रूपये में बिक गये हैं।

अब दोस्तों मुद्दे की बात भी कर लेते हैं कि अगर किसी ने कोई भी मूवी के राइटस मान लो 100 करोड़ रूपये में खरीद लिये हैं तो सोचो वह इसका डबल या तिबल तो बनायेगा ओर आजकल कॉम्पीटीशन का जमाना भी हैं इसलिए भी लोग पहले ही खरीद लेते हैं वरना कोई और भी खरीद सकता हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *