2023 Me Sabse Jyada Search Hone Wali Movie List

2023 Me Sabse Jyada Search Hone Wali Movie List: दोस्तों आजकल हम सभी में फिल्मों का क्रेज बहुत ज्यादा बढ़ गया हैं पहले हमारे पास देश में केवल बॉलीवुड ही था लेकिन अब तो साउथ की मूवी, भोजपुरी मूवी और भी अलग-अलग भाषाओं की मूवी को हम हिन्दी में देख सकते हैं। पंजाबी मूवी को कैसे भूल सकते हैं पंजाबी मूवी ने भी तहलका मचाया हुआ हैं।

2023 Me Sabse Jyada Search Hone Wali Movie List

साल 2024 आने वाला हैं और नई-नई फिल्में भी 2024 में आने वाली हैं लेकिन इससे पहले आपके मन में एक सवाल और होगा कि साल 2023 में सबसे ज्यादा हिट कौनसी मूवी नहीं या फिर कौनसी मूवी को सबसे ज्यादा गूगल पर सर्च किया गया। तो आज के इस आर्टिकल में हम जानेगें तो लॉस्ट पढ़ते रहिए।

2023 Me Sabse Jyada Search Hone Wali Movie List

जब से साउथ मूवी आई हैं बॉलीवुड शांत सा हो गया था लेकिन साल 2023 की शुरूआत से ही बॉलीवुड ने अपना कमबैक किया हैं और वो भी जबरदस्त कम बैक किया हैं। साल के शुरूआती से ही हिट फिल्मों की झड़ी सी लग गई थी और साल के अन्त में भी थियेटरों में धमाल मचा हुआ हैं ऐसे में अब कौनसी फिल्म सबसे ज्यादा हिट हैं या लोगों को पसन्द आ रही हैं।

पहले नम्बर पर जवान मूवी – 2023 Me Sabse Jyada Search Hone Wali Movie

शाहरूख खान की जवान मूवी ने तो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था और ताबड़तोड कमाई करके इस मूवी ने इतिहास रच दिया था। मूवी में आपको साउथ और बॉलीवुड दोनों का काम्बीनेशन देखने को मिला हैं। जवान मूवी को Atlee के द्वारा निर्देशित किया गया हैं और कहानी भी Atlee ने ही लिखी हैं। शाहरूख की पत्नी गौरी खान ने इसे प्रोडयूस किया हैं। फिल्म के कास्ट की बात करें तो शाहरूख खान, नयनतारा और विजय सेतुपती ने मैन रोल अदा किया हैं।

जवान मूवी को 7 सितम्बर 2023 को थियेटरों में रिलीज किया गया जिसे बनाने में लगभग 300 करोड़ रूपये का बजट लगाया गया था और इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 1148 करोड रूपये की ताबडतोड़ कमाई भी की हैं। साल 2023 Me Sabse Jyada Search Hone Wali Movie को गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च करने का खिताब इस मूवी ने अपने नाम कर लिया हैं और शाहरूख के दर्शकों ने साल 2023 में सबसे ज्यादा हिट फिल्में देने का खिताब भी शाहरूख के नाम कर दिया हैं।

दूसरे नम्बर पर गदर 2 मूवी – 2023 Me Sabse Jyada Search Hone Wali Movie

काफी समय बाद सन्नी पाजी ने भी धमाकेधार एन्ट्री की हैं और गदर 2 फिल्म ने पाकिस्तानियों को भी हिलाके रख दिया हैं। गदर 2 मूवी को Anil Sharma के द्वारा निर्देशित किया गया हैं और कास्ट की बात करें तो मूवी में आपको सन्नी देओल, अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा का मैन रोल मूवी में देखने को मिला हैं। गदर 2 मूवी को 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था जिसे बनाने में लगभग 60 करोड़ रूपये बजट लगा था और इस मूवी ने बाॅक्स ऑफिस पर अपने बजट से लगभग 11 गुना कमाई यानि लगभग 691 करोड़ रूपये की ताबडतोड़ कमाई की हैं।

मूवी की कहानी पाकिस्तान पर बेस हैं जिसमें साल 2003 में बनी गदर मूवी का यह दूसरा भाग हैं। सन्नी का बेटा पाकिस्तान जाता हैं अपने पिताजी को ढूढ़ने के लिए और वहीं पर फंस जाता हैं फिर सन्नी पाजी अपने बेटे को लेने पाकिस्तान जाते हैं। साल 2023 में शाहरूख की जवान के बाद गदर 2 मूवी को गूगल पर सबसे सर्च किया गया हैं।

तीसरे नम्बर पर रही ओपेनहाइमर मूवी – 2023 Me Sabse Jyada Search Hone Wali Movie

गूगल पर सर्च करने वाली फिल्मों में बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड ने यह खिताब अपने नाम कर लिया हैं। Oppenheimer Movie को 11 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया जिसे बनाने में लगभग 100 मिलियन डॉलर का बजट लगा और इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 953 मिलियन डॉलर की कमाई की हैं। मूवी को Christopher Nolan ने निर्देशित किया हैं और कास्ट की बात करें तो Chillan Murphy, Emily Blunt, Matt Damon ने मैन लीड रोल की भूमिका निभाई हैं। साल 2023 में इस मूवी को गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च करने का खिताब तीसरे नम्बर पर मिला हैं।

तो प्यारे दोस्तों क्या आपने भी इन तीनों फिल्मों को गूगल पर ऑंखे गडाकर सर्च किया था और आपकी इन तीनों फिल्मों में से कौनसी मूवी सबसे ज्यादा पसन्द हैं अपनी राय कमेंट में जरूर देवें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *