Upcoming South Movies: साउथ वो 5 फिल्में जिन्हें सभी फैन्स को हैं इंतजार, पहले नम्बर वाली मूवी मचाएगी धूम

Upcoming South Movies: साउथ वो 5 फिल्में जिन्हें सभी फैन्स को हैं इंतजार, पहले नम्बर वाली मूवी मचाएगी धूम, जी हां दोस्तों आजकल सभी लोगों को मूवी देखना पसन्द हैं चाहे वो बॉलीवुड की हो हॉलीवुड और जहां बात आयें साउथ मूवी की तो कहना ही क्या। आजकल साउथ मूवी का क्रेज बढ़ता जा रहा हैं और साउथ मूवी ने अपनी जगह दर्शको के बीच बनाई ऐसे में आज साउथ मूवीयों का इंतजार भी फैन्स रहे हैं तो ऐसे में आज साउथ उन 5 फिल्मों के बारे में जानेगें जिनका इंतजार सभी लोग कर रहे हैं।

Upcoming South Movies: साउथ वो 5 फिल्में जिन्हें सभी फैन्स को हैं इंतजार, पहले नम्बर वाली मूवी मचाएगी धूम
Upcoming South Movies: साउथ वो 5 फिल्में जिन्हें सभी फैन्स को हैं इंतजार, पहले नम्बर वाली मूवी मचाएगी धूम

Upcoming South Movies

दिसंबर 2023 में बॉलीवुड की बड़ी फिल्में रिलीज होने जा रही हैं जिनमें 1 दिसंबर को सैम बहादुर और दूसरे नम्बर पर रणबीर कपूर की एनिमल मूवी शामिल हैं वहीं दिसंबर में किंग खान शाहरूख खान की डंकी मूवी भी आने वाली हैं। ऐसे में साउथ मूवी प्रेमी भी हैं और आज हम आपके लिए लेकर आये साउथ 5 फिल्में जिनमें से कुछ मूवीयों ने पहले ही धूम मचा रखी हैं ओर इन फिल्मों का दर्शक बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं।

Pushpa The Rule

पहले नम्बर पर हैं अल्लू अर्जुन की पुष्पा द रूल। इस मूवी का पार्ट 1 पहले ही रिलीज किया जा चुका हैं जिसने सिनेमाघरों में धूम मचा दी थी और अब इसका पार्ट 2 आने वाला हैं जो भी सिनेमाघरों में अपना जलवा दिखाने वाला हैं। इस मूवी को 15 अगस्त 2024 को रिलीज किया जाना हैं।

Kalki 2898 AD

सुपर स्टार प्रभास की आने वाली मूवीयों में एक मूवी हैं Kalki 2898 AD इस मूवी का इंतजार भी सभी लोग कर रहे हैं। इस मूवी को साल 2024 में रिलीज किया जाना हैं और अभी इसकी फिक्स तारीख सामने नहीं आई हैं।

Guntur Kaaram

महेश बाबू की Guntur Kaaram मूवी भी आपको आने वाले समय में थियटरों में देखने के लिए मिलेगी। इस मूवी रिलीज डेट 12 जनवरी 2024 हैं और मूवी का भी इंतजार सभी लोगों को हैं।

Devara Part 1

N.T. Rama Rao की आने वाली फिल्म देवरा पार्ट 1 मूवी को 5 अप्रैल 2024 को रिलीज किया जाना हैं। मूवी में आपको सैफ अली खान ओर जाहन्वी कपूर भी साथ लीड रोल के रूप में देखने के लिए मिलने वाले हैं।

OG Movie

साउथ के सुपरस्टार पवन कल्याण और प्रियंका मोहन की आने वाली फिल्मों में OG मूवी ने पांचवे नम्बर पर अपनी जगह बनाई हैं। यह मूवी December 2024 में सिनेमाघरों रिलीज की जानी हैं।

तो दोस्तों अल्लु अर्जुन से लेकर पवन कल्याण की आने वाली साउथ इंडस्ट्रीज की फिल्मों को सभी लोगों को इंतजार हैं और आप भी थोड़ा सा और इंतजार करें जल्द ही आपको एक के एक यह सभी मूवी देखने के लिए मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *