Tiger Box Office Collection Day 1: पहले ही दिन छोडा सभी फिल्माें को पीछे की ताबडतोड कमाई तोडे सारे रिकॉर्ड

Tiger Box Office Collection Day 1: पहले ही दिन छोडा सभी फिल्माें को पीछे की ताबडतोड कमाई तोडे सारे रिकॉर्ड
Tiger Box Office Collection Day 1: पहले ही दिन छोडा सभी फिल्माें को पीछे की ताबडतोड कमाई तोडे सारे रिकॉर्ड

Tiger Box Office Collection Day 1: लम्बे समय से बॉलीवुड की फिल्मों का क्रेज लगभग समाप्त ही हो गया था वहीं साउथ की फिल्में लगातार कामयाबी की ओर जा रही थी लेकिन बॉलीवुड ने साल 2023 में फिर से कमबैक कर लिया हैं तो एक बाद एक दडादड हिट फिल्में रिलीज करता जा रहा हैं। इस साल की शुरूआत शाहरूख खान ने पठान मूवी से की थी और फिर क्या एक बाद एक हिट फिल्में आती गई।

फिलहाल हम बात कर रहे हैं सल्लू भाई की टाइगर 3 मूवी के बारे में जो दीवाली के दिन रिलीज हो गई हैं और इस मूवी का पहला शो दीवाली के दिन 12 Nov 2023 को सुबह 6 बजे से शुरू हो गया था और मूवी के रिलीज होते ही हैं टाइगर ने पैसों की बरसात शुरू कर दी हैं और यह फिल्म फैन्स को बहुत ज्यादा पसन्द आ रही हैं यह सलमान का जादू ही हैं जो लोगों को लुभा रहा हैं।

Tiger 3 में दिखे यह दिग्गज स्टार

अभी हाल ही में शाहरूख खान की पठान मूवी आई जिसमें सलमान खान ने कैमियों का राेल निभाया था और सल्लू भाई ने कहा भी था कि आगे मुझे आपकी जरूरत पडेगी तो अब सलमान की नई मूवी Tiger 3 रिलीज हो चुकी हैं जिसे देखने के लिए फैन्स ने सिनेमाघरों में लम्बी लाइन लगा रखी हैं। वहीं फिल्म के बीच में सलमान के साथ-साथ शाहरूख और रितिक रोशन ने भी कैमियों का रोल निभाया हैं जिसे दर्शकों द्वारा काफी ज्यादा पसन्द आ रहा हैं क्योंकि इन दोनों की एन्ट्री एकदम धांसू तरीके से दिखाई गई हैं।

Join Telegram

Tiger Box Office Collection Day 1

टाइगर 3 मूवी को 12 नवम्बर 2023 दीवाली को देश और विदेश के बडे सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया हैं लेकिन फैन्स यह भी जानना चाहते हैं कि इस मूवी ने कितना कलेक्शन किया हैं तो आपको बता दे कि Tiger 3 movie ओपनिंग पर लगभग 44.5 करोड कमा लिये हैं जो कि अभी एक अनुमानित कलेक्शन बताया जा रहा हैं लेकिन अभी फाइनल कलेक्शन आना बाकी हैं।

इन फिल्मों को छोड दिया पीछे

सलमान की पुरानी मूवीयों की बात करें तो सुल्तान मूवी ने लगभग 36.54 लाख रूपये, टाइगर जिंदा हैं ने लगभग 43.10 लाख रूपये, एक था टाइगर ने 32.92 लाख रूपये और बजरंगी भाईजान ने लगभग 27.25 लाख रूपये इसके अलावा किक मूवी ने अपनी ओपनिंग डे पर लगभग 26.40 लाख रूपये की कमाई की थी। लेकिन अब टाइगर 3 ने इन सभी फिल्मों को पीछे छोड दिया हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *