Shortcut Part 3 Web Series (Voovi), Cast, Actress, Review, Release Date in Hindi

Shortcut Part 3 Web Series: प्यारे दोस्तों शोर्टकट वेब सीरज के पार्ट 1 और पार्ट 2 की सफलता के बाद अब Voovi Originals इसके पार्ट 3 को रिलीज करने जा रहा हैं जिसकी रिलीज होने की तारीख भी सामने आ चुकी हैं अगर आपको भी पार्ट 3 का इंतजार था तो अब आने वाले शुक्रवार को आप इस वेब सीरिज को ऑनलाइन देख पाओगें। इस वेब सीरिज में आपको सुपर डुपर एक्ट्रेस मालविका तोमर और कमाना का लीड रोल देखने के लिए मिलेगा।

Highlights of Shortcut Part 3 Web Series (Voovi), Cast, Actress, Review, Release Date in Hindi

Shortcut Part 3 Web Series (Voovi), Cast, Actress, Review, Release Date in Hindi
Name of Web SeriesShortcut Part 3 Web Series
Produced byVoovi Digital
OTT PlatformVoovi Originals
Original LanguageHindi
Directed ByParvej Alam
StarringMalvika Tomar, Kamana, Santosh, Pranjal, Raaj and Rohit
Shortcut Part 2 Web Series Release Date22nd December 2023
Writer Satveer Veragi
Episodes 5, 6

Shortcut Part 3 Web Series Review

प्यारे दोस्तों Voovi OTT प्लेटफार्म एक के बाद एक शोर्टकट वेब सीरिज के पार्ट रिलीज करता जा रहा हैं। पहले ही इसके दो पार्ट रिलीज हो चुके हैं और इसका यह तीसरा और अन्तिम भाग हैं। इस वेब सीरिज में आपको कुल 6 एपिसोड देखने के लिए मिल रहे हैं। Shortcut Part 3 Web Series को परवेज आलम के द्वारा निर्देशित किया गया हैं और Writer सतवीर वेरागी हैं। इस वेब सीरिज में आपको Famous Actress Malvika Tomar की बेहतरीन भूमिका देखने के लिए मिल रही हैं जिसने रोमा का रोल अदा किया हैं, साथ कमाना एक्ट्रेस ने बहू का रोल अदा किया हैं।

Shortcut Part 3 Web Series Full Story

इस वेब सीरिज में आपको रोमांटिक कॉमेडी से भरपूर कहानी देखने के लिए मिल रही हैं। इस वेब सीरिज की पूरी कहानी रोमा नाम की लड़की की हैं जो अपनी चालाकी और सुन्दरता के दम पर अपने पति की प्रोपर्टी को हड़पना चाहती हैं, इसके लिए रोमा ने अपने दामाद और बहू को भी अपने साथ कर लिया हैं। रोमा रूपया पैसा हथियाने के लिए तरह-तरह के प्लान बनाती हैं।

Shortcut Part 3 Web Series Cast Name with Photo

  • Malvika Tomar as Roma
  • Kamana as Bahu
  • Santosh
  • Rohit
  • Raaj
  • Pranjal
Shortcut Part 3 Web Series Cast Name with Photo
Shortcut Screen shots
Kamana Shortcut part 3 web series
Screen shots shortcut part 3

Shortcut Part 3 Web Series Trailer and Release Date

Shortcut Part 3 Web Series का ऑफिशियल ट्रेलर 17 दिसंबर 2023 को रिलीज किया जा चुका हैं जिसे आप Voovi के ऑफिशियल यूटयूब चैनल पर जाकर देख सकते हों। अगर आपको मालविका तोमर की वेब सीरिज देखना पसन्द हैं तो इसके लिए आपको Voovi App को इंस्टाल करना होगा जो कि आपको प्ले स्टोर पर मिल जायेगी। रिलीज की बात करें यह मूवी आने वाले शुक्रवार को रिलीज की जा रही हैं। Shortcut Part 3 Web Series Release Date on 22 December 2023.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *