Khichdi Web Series Cast Name (Wow), All Episodes, Actress, Review, Release Date

Khichdi Web Series Cast Name: अगर आपको भी वेब सीरिज देखना पसन्द हैं तो हम आपके लिए लेकर आये रितू राय और शुभांगी शर्मा की धमाकेदार वेब सीरिज जिसका नाम खिचडी और इसे देखकर आपको मजा आ जायेगा। इस वेब सीरिज को Wow Ott जल्द ही अपने प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने जा रहा हैं और इसका ऑफिशियल ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका हैं। अगर आप भी इसे ऑनलाइन देखना चाहते हैं तो आप देख सकते हों।

Highlights of Khichdi Web Series Cast Name (Wow), All Episodes, Actress, Review, Release Date

Khichdi Web Series Cast Name (Wow), All Episodes, Actress, Review, Release Date
Name of Web SeriesKhichdi Web Series
GenreDrama, Romance and Fantasy
Original LanguageHindi
OTT platformWow
Release Date23 December 2023
StarringRitu Rai, Shubhangi Sharma
Episodes Episode 1, Episode 2, Episode 3

Khichdi Web Series Review

दोस्तों Wow Gold आने वाले शनिवार को खिचडी वेब सीरिज को रिलीज करने जा रहा हैं। इस वेब सीरिज में आपको सुपर एक्ट्रेस रितू राय और शुभांगी शर्मा का लीड रोल देखने के लिए मिल रहा हैं। इस वेब सीरिज को आप हिन्दी, तेलुगू, तमिल और बंगला जैसी भाषाओं में देख पाओगें। खिचडी वेब सीरिज में आपको भरपूर रोमांस भी देखने के लिए मिल रहा हैं।

Khichdi Web Series Full Story in Hindi

खिचडी वेब सीरिज की कहानी बाबू लाल की जो कि एक पीजी में नौकर का काम करता हैं। जिस पीजी में बाबूलाल करता हैं वहां तीन सुन्दर लड़कियां भी रहती हैं तो बाबूलाल उन्हें देखता ही रहता हैं ओर उन्हें पेलने के बारे में सोचता रहता हैं। बाबूलाल उन तीनों लड़कियों के सपने देखते हुये बाजार सामान लेने जाता हैं तो वह रास्तें में एक बाबाजी से टकरा जाता हैं तो बाबाजी उसे एक तिलिस्मी पोटली देता हैं जिसमें चावल होते हैं और कहत हैं कि जा बच्चा तू इसकी खिचड़ी बनाकर जिसे भी खिलायेगा वो तेरी हो जायेगी।

अब बाबूलाल पीजी में जाता हैं और उस चावल की खिचडी बनाकर तीनों लड़कियों को खिला देता हैं अब तीनों लड़कियां तडपने लगती हैं और फिर बाबू लाल उन्हें बारी-बारी करके पेलता हैं।

Khichdi Web Series Cast Name

  • Ritu Rai
  • Shubhangi Sharma
  • Gaurav

Screen shots of Khichdi Web Series

Khichdi Web Series Trailer and Release Date

खिचडी वेब सीरिज का ऑफिशियल ट्रेलर 20 दिसंबर 2023 को रिलीज कर दिया गया था जिसे आप Wow gold official youtube channel पर जाकर आसानी से देख सकते हों। इस वेब सीरिज को ऑनलाइन देखने के लिए सबसे पहले आपको Wow app को इंस्टॉल करना हैं और फिर उसके बाद आपको इसका Subscription लेना हैं फिर आप Khichdi Web Series के सभी एपिसोड आसानी से देख पाओगें। Khichdi Web Series Release Date on 23 December 2023.

Join Whats AppView
Join TelegramView
Google NewsView

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *