Kalaastar Song Review in Hindi: Honey 3.0 – Yo Yo Honey Singh and Sonakshi Sinha New Song

Kalaastar Song Review: बहुत लम्बे समय के बाद हनी सिंह ने कम बैक किया हैं और अपने एक नये गाने को रिलीज किया हैं जिसका नाम हैं Kalaastar Song.

Kalaastar Song Review

गाने की शुरूआत में हनी भाई को जेल में दिखाया जाता हैं और फिर पुलिस वाला हनी सिंह को एक डब्बा देता हैं लेकिन हनी सिंह अचानक से जेल से बाहर हो जाते हैं या फिर ऐसे कहे कि भाग जाते हैं जहां उसका दोस्त गाड़ी के साथ उसे लेने आता हैं। हनी सिंह अपनी सेटिंग के बारे में पूछता हैं तो उसका दोस्ता उसे बताता हैं कि उसकी शादी हो चुकी हैं लेकिन हनी बोलता हैं मैं उसे वापस लेकर आउंगा।

Kalaastar Song Review in Hindi: Honey 3.0 - Yo Yo Honey Singh and Sonakshi Sinha New Song
Kalaastar Song Review in Hindi: Honey 3.0 – Yo Yo Honey Singh and Sonakshi Sinha New Song

अब हनी सिंह अपनी सेटिंग Sonkashi Sinha से मिलने के एक होटल में जाता हैं जहां सोनाक्षी अपने पति के साथ ड्रिंक कर रही थी। अब हनी सिंह बता रहे हैं कि मैं तुझसे बहुत प्यार करता हॅू और तुझे सात समुन्द्र पार लेकर जाउंगा। मैं तेरे लिए जेल से भाग कर आया हूॅ और तूने मेरा इंतजार भी नहीं किया लेकिन मैं तुझे लेकर ही जाउंगा।

हनी सिंह के लगातार इशारे करने से आखिरकार सोनाक्षी अपने पति के सामने चली जाती हैं और बाथरूम में चली जाती हैं थोड़ी देर बाद वहां यो यो भी आ जाता हैं और सेटिंग पर बंदूक तान देता हैं लेकिन सोनाक्षी भी पंजाबी कुडी बंदूक लेकर उसी पर तान देती हैं और खुद को यो यो के हवाले कर देती हैं और बोलती हैं कि चलो जहां चलना हैं।

हनी सिंह बंदूक की नोक पर उसे वहां से भगा ले जाता हैं लेकिन उसके पीछे पूरे शहर की पुलिस लग जाती हैं लेकिन सोनाक्षी कहती हैं और तेज बगाओं पुलिस और भाई रेस चल रही थी पकडने की तो रास्ते हनी का दोस्त पुलिस का रास्ता रोक देता हैं और हनी सोनाक्षी को भगाने में कामयाब हो जाता हैं।

अब हनी सिंह सोनाक्षी को लेकर एयरपोर्ट पर आ जाता हैं वहां उसका दोस्त पहले से दोनों के पासपोर्ट लेकर तैयार मिलता हैं, पासपोर्ट लेकर हनी भाई सोनाक्षी को खुद के हवाई जहाज में बैठा लेता हैं और पूछता हैं कि बताओं मेरी जान कहां चलोगी। हनी अपनी सेटिंग को एक कैप भी देता हैं जिसे सोनाक्षी पहन लेती हैं। अब सोनाक्षी कहती हैं कि सात समुन्द्र पार ले चलो, दोनों अब एयरप्लेन में बैठ कर चले जाते हैं और सॉन्ग खत्म हो जाता हैं।

Kalaastar Song

Kalaashtar Song को 15 Oct 2023 को रिलीज किया गया था जिसे Zee Music Company official youtube channel पर अपलोड़ किया गया हैं। इस गाने को अभी तक लगभग 86 millions से ज्यादा बार देखा जा चुका हैं और youtube music के 1 नम्बर पर ट्रेडिंग कर रहा हैं। अगर आप भी गाने को ऑनलाइन देखना चाहते हैं तो आप यूटयूब पर जाकर आसानी से देख सकते हों।

Kalaastar Song Cast and Crew

Name of SongKalaastar
AlbumHoney 3.0
Cast NameYo Yo Honey Singh and Sonakshi Sinha
SingerYo Yo Honey Singh
musicBass Yogi
Song Release Date15 Oct 2023

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *