Joru Ka Gulam Part 3 Web Series (Digi Movieplex), All Episode, Cast, Review, Release Date in Hindi

Joru Ka Gulam Part 3 Web Series: जोरू का गुलाम पार्ट 1 और पार्ट 2 की सफलता के बाद अब Digi Movieplex अपने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इसका पार्ट 3 रिलीज करने जा रहा हैं जिसका ऑफिशियल ट्रेलर भी रिलीज हो चुका हैं और आने वाले शुक्रवार को इस वेब सीरिज को ओटीटी पर रिलीज किया जा रहा हैं। अगर आप भी इस वेब सीरिज को ऑनलाइन देखना चाहते हैं तो आप देख सकते हों।

जोरू का गुलाम वेब सीरिज का पहला पार्ट 1 दिसंबर और दूसरा पार्ट 8 दिसंबर को रिलीज किया गया था और अब तीसरा पार्ट 22 दिसंबर 2023 को रिलीज किया जा रहा हैं।

Highlights of Joru Ka Gulam Part 3 Web Series (Digi Movieplex), All Episode, Cast, Review, Release Date in Hindi

Joru Ka Gulam Part 3 Web Series (Digi Movieplex), All Episode, Cast, Review, Release Date in Hindi
Name of Web SeriesJoru Ka Gulam Part 3 Web Series
GenreDrama, Romance, Love, Friendship and Fantasy
Original LanguageHindi
Release Date22 December 2023
StarringManvi Chugh, Anita Jaiswal, Ravindra yadav, Rocky Rajput
Directed BySSK
EpisodesEpisode 5 and Episode 6
OTT PlatformDigi Movieplex

Joru Ka Gulam Part 3 Web Series Review

जोरू का गुलाम वेब सीरिज को SSK द्वारा निर्देशित किया गया हैं। अभी तक आपने इस वेब सीरिज के 4 एपिसोड देख लिए हैं और अब एपिसोड 5 और 6 रिलीज होने जा रहे हैं। एक्ट्रेस की बात करें तो आपको इसमें Famous Actress Manvi Chugh और Anita Jaiswal का लीड रोल देखने के लिए मिल रहा हैं। यह कहानी दो फैमिली की हैं।

Joru Ka Gulam Part 3 Web Series Full Story

जोरू का गुलाम पार्ट 3 वेब सीरिज की कहानी दो परिवारों की हैं जो कि एक छोटे से गॉंव में रहते हैं। कहानी में गजोधर को दिखाया जाता हैं जो अपनी बीवी के साथ हंसी खुशी रहता हैं और वहीं उसका दोस्त माखन अपनी बीवी से परेशान था क्योंकि वह उसे गुलाम बनाकर रखती हैं। माखन अपने दोस्त गजोधर से पूछता हैं कि तेरी बीवी तुझ से इतना प्यार केसे करती हैं मुझे भी बताओं ताकि मैं भी अपनी बीवी के साथ हंसी खुशी रह सकू। अब इस एपिसोड में गजोधर की पत्नी गजोधर को माखन की पत्नी के पास भेजता हैं।

Joru Ka Gulam Part 3 Web Series Cast Name

  • Anita Jaiswal
  • Manvi Chugh
  • Ravindra Yadav
  • Rocky Rajput

Joru Ka Gulam Part 3 Web Series Trailer and Release Date

जोरू का गुलाम पार्ट 3 वेब सीरिज का ऑफिशियल ट्रेलर 18 Dec 2023 को रिलीज कर दिया गया हैं जिसे आप Digi Movieplex ऑफिशियल यूटयूब चैनल पर जाकर आसानी से देख सकते हों। इस वेब सीरिज को आने वाले शुक्रवार को रिलीज किया जा रहा हैं जिसे देखने के लिए आपको प्ले स्टोर से Digi Movieplex की एप्प को इंस्टाल करना हैं और उसके बाद इसमें लॉगिन करके आप देख सकते हों। Joru Ka Gulam Part 3 Web Series Release Date on 22 Dec 2023.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *