Hamari Bahujaan Web Series Cast Name, Actress, Review, Release Date in Hindi

Hamari Bahujaan Web Series: प्यारे दोस्तों आप सभी की फरमाईश पर Ayushi Jaiswal की नई वेब सीरिज आ रही हैं जिसे Wow OTT अपने प्लेटफार्म पर रिलीज करने जा रहा हैं और इसकी रिलीज डेट को भी सामने ला दिया हैं। अगर आपको सुपर डुपर होट आयुषी जैसवाल की वेब सीरिज देखना पसन्द हैं तो आप इस वेब सीरिज को मिस ना करें। इस वेब सीरिज का ऑफिशियल ट्रेलर भी 11 Dec 2023 को रिलीज किया जा चुका हैं और आने वाली 15 तारीख को आप हमारी बहुजान वेब सीरिज को Wow OTT पर देखना पाओगें।

Highlights of Hamari Bahujaan Web Series Cast Name, Actress, Review, Release Date in Hindi

Hamari Bahujaan Web Series
Name of Web SeriesHamari Bahujaan Web Series
GenreDrama, Romance and Fantasy
Original LanugageHindi
CountryIndia
Directednot information
Written Bynot information
Produced ByWow Gold
Presented byWow Originals
StarringAayushi Jaiswal, Rajsi Verma
Bahujaan Web Series Release Date15 Dec 2023
EpisodesEpisode 1, Episode 2

Hamari Bahujaan Web Series Full Story and Review

Episode 1

यह कहानी हैं एक परिवार की जिसमें आपको प्यार का एक अनोखा रिश्ता देखने के लिए मिलता हैं यानि सास और बहू। इन सास और बहू में एक अनोखा प्यार का रिश्ता हैं जो कि हद से आगे निकल चुका हैं। सास अपनी बहू को इतना ज्यादा प्यार करती हैं कि उसे सबकुछ रूपया पैसा जायदाद सबकुछ अपनी बहू के हवाले कर देती हैं और दोनों अपनी जिंदगी में हसी खुशी रहते हैं।

Episode 2

फिर एक दिन बहू अपनी सास के खिलाफ चली जाती हैं और एक आदमी के साथ प्यार करने लगती हैं क्योकि उसे प्यार ज्यादा लगी थी लेकिन जब सास को पता चला कि बहू किसी आदमी के साथ रोमांस करने लग गई हैं तो उसे बहुत बुरा लगा और फिर वह अपनी बहू पर चिल्लाने लगी और उसे मारने लगी हैं, लेकिन बहू कहती हैं कि मेरी जरूरत तो केवल आदमी ही पूरी कर सकता हैं।

Hamari Bahujaan Web Series Cast Name

  • Rajsi Verma
  • Aayushi Jaiswal

Hamari Bahujaan Web Series Trailer Released

हमारी बहूजान वेब सीरिज का ऑफिशियल ट्रेलर 11 दिसम्बर 2023 को रिलीज कर दिया गया हैं जिसे Wow official youtube channel पर अपलोड़ किया गया हैं अगर आप भी इस ऑनलाइन देखना चाहते हैं तो आप यूटयूब पर जाकर देख सकते हों।

Hamari Bahujaan Web Series Release Date

Hamari Bahujaan Web Series में आपको सुपर होट आयुषी जैसवाल के जलवे देखने के लिए मिलेगें जिसने अपनी अदाओं से सभी दर्शकों का दिल जीत लिया हैं अगर आपको भी Ayushi Jaiswal की वेब सीरिज देखना पसन्द हैं और आप इनकी वेब सीरिज का इंतजार करते हैं तो आपको ज्यादा इंतजार नहीं करना हैं क्योंकि अब Wow Ott जल्द ही आयुषी जैसवाल की नई वेब सीरिज हमारी बहू को आने वाले शुक्रवार को आपने रिलीज करने जा रहा हैं। Hamari Bahujaan Web Series Release Date on 15 December 2023.

How to Watch

दोस्तों अगर आप भी Hamari Bahujaan Web Series को ऑनलाइन देखना चाहते हैं तो आपको यह करना होगा।

  • सबसे पहले आपको प्ले स्टोर से Wow OTT एप्प को इंस्टाल करना हैं।
  • उसके बाद आपको इसमें अपना अकाउंट बनाना हैं।
  • अब आपको इसके Subscription वाले पेज पर जाना हैं जहां आपको महिने और साल के हिसाब से प्लान दिखाई देगें तो आपको अपने हिसाब से जो भी प्लान अच्छा लगे आप वो ले सकते हों।
  • अब आपको Wow App को ओपन करना हैं और इसमें hamari bahujaan टाइप करना हैं बस अब आपके सामने यह वेब सीरिज आ जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *