Choli Ke Piche Web Series Cast Name (Rabbit Original), Release Date in Hindi

Choli Ke Piche Web Series: प्यारे दोस्तों भारती झा की बोल्ड वेब सीरिज जल्द ही आ रही हैं Rabbit Original OTT platform पर जिसका नाम हैं चोली के पीछे। इस वेब सीरिज को जल्द ही रिलीज किया जा रहा हैं जिसका ऑफिशियल ट्रेलर 8 Dec 2023 को रिलीज किया जा चुका हैं। अगर आप भी इसे फुल एचडी प्रिन्ट में देखना चाहते हैं आर्टिकल को लॉस्ट तक पढ़ते रहिए।

Highlights of Choli Ke Piche Web Series Cast Name (Rabbit Original), Release Date in Hindi

Name of Web SeriesCholi Ke Piche Web Series
Original LanguageHindi
Release Date Comming Soon
OTT PlatformRabbit Movies
StarringBharti Jha, Ashraf Ahmad
Episodes1, 2
Choli Ke Piche Web Series Cast Name (Rabbit Original), Release Date in Hindi

Choli Ke Piche Web Series Full Story

चोली के पीछे वेब सीरिज की कहानी एक गॉंव की हैं जिसमें एक नया शादी शुदा जोड़ा रहने के लिए आता हैं। कुछ दिनों के बाद अर्जुन जो कि गॉंव में ही रहता हैं और उसका पडोसी हैं वो साक्षी के पास आकर बोलता हैं मैं तुमसे प्यार करता हॅू लेकिन साक्षी उसे प्रपोजल को ठुकरा देती हैं। अब साक्षी दिन रात टेंशन में रहने लगती हैं जिसे देखकर उसका पति उसे पूछता हैं कि क्या हुआ तो साक्षी कुछ बताती नहीं हैं।

Choli Ke Piche Web Series Cast Name

  • Bharti Jha as Sakshi
  • Ashraf Ahmad

Choli Ke Piche Web Series Trailer

चोली के पीछे वेब सीरिज का टीजर 19 नवम्बर 2023 को रिलीज किया जा चुका हैं और ऑफिशियल ट्रेलर 8 दिसंबर 2023 को रिजीज किया गया हैं जिसे Rabbit Movies official यूटयूब चैनल पर डाला गया हैं अगर आप भी इसे देखना चाहते हैं तो आप यूटयूब पर जाकर देख सकते हों। अभी केवल ट्रेलर ही रिलीज किया गया हैं रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई जैसे ही आती हैं हम आपको बता देगें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *