Anjali Arora Big Boss 17: बिग बॉस में एन्ट्री लेने जा रही हैं कच्चा बादाम वाली अंजली अरोड़ा

Anjali Arora Big Boss 17: बिग बॉस में एन्ट्री लेने जा रही हैं कच्चा बादाम वाली अंजली अरोड़ा, जी हां दोस्ताें आपने कच्चा बादाम गाना तो सुना ही होगा जिसमें अजंली नाम की एक लड़की ने अपने डुन्गें मटका मटका कर डांस किया था जिसे सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसन्द भी किया गया था वो ही अंजली अरोडा आज बिग बाॅस की सीजन 17 में एन्ट्री लेने वाली हैं। अंजली अरोडा की यह वाइल्ड कार्ड एन्ट्री होगी।

Anjali Arora Big Boss 17: बिग बॉस में एन्ट्री लेने जा रही हैं कच्चा बादाम वाली अंजली अरोड़ा
Anjali Arora Big Boss 17: बिग बॉस में एन्ट्री लेने जा रही हैं कच्चा बादाम वाली अंजली अरोड़ा

Big Boss Season 17

सलमान खान का फेमस शो बिग बॉस 17 इस समय टीवी शो के रूप में अपनी पोपूलरटी बढ़ाता जा रहा हैं। इसमें एक घर में बहुत सारे लोगों को घुसा दिया जाता हैं और फिर वह अपनी-अपनी फरमॉर्मेस देते हैं और फिर लॉस्ट में किसी एक को विनर घोषित किया जाता हैं। रिपोर्ट के अनुसार सोशल मीडिया स्टार अंजली अरोडा भी बिग बॉस 17 में एन्ट्री लेने वाली हैं। अंजली अरोडा इस शो में हिस्सा लेकर मुनव्वर फारूकी को एक्सपोज करती नजर आयेगी।

अंजली अरोडा ने सलमान खान के शो बिग बॉस 17 में हिस्सा लेने से पहले कंगना रनौत के रिएलिटी शो लॉक अप में एन्ट्री की थी। लॉक अप में अंजली अरोडा की मुनव्वर फारूकी से गहरी दोस्ती हो गई थी। जिसके चलते फैन्स ने इन्हें मुंजालि नाम भी दिया था। इन दोनों में धीरे-धीरे नजदीकियां बढ़ती गई लेकिन जब मुनव्वर शो से बाहर हो गये तो लोगों को पता चला कि इनकी तो पहले से ही गर्लफ्रेन्ड हैं जिसका नाम नाजिला सीताशी हैं।

Anjali Arora Big Boss

आपने कुछ समय पहले एक गाना सुना होगा कच्चा बादाम जी हां दोस्तों यह वही लड़की हैं जिसने कच्चा बादाम गाने पर डांस किया था और फिर यह रातो रात वायरल हो गई जिसकी वजह से इनके इन्स्ट्राग्राम पर तेजी से फालोवर बढ़ते गये। इंस्टाग्राम से पहले अंजली टिक टॉक पर लिपसिंग और डांस की वीडियो बनाती थी लेकिन टिक टॉक के बन्द हो जाने के बाद से अंजली अरोडा इंस्टाग्राम पर डांस वीडियों बनाने लगी और सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। लोग इन्हें कच्चा बादाम गर्ल के नाम से भी जानते हैं।

अंजली अरोडा इन दिनों बिग बॉस को लेकर भी चर्चा में हैं। सुनने में आ रहा हैं कि अंजली अरोडा बिग बॉस सीजन 17 (Anjali Arora Big Boss) में वाइल्ड कार्ड एन्ट्री लेने वाली हैं जहां यह मुनव्वर फारूकी को एक्सपोज करती नजर आयेगी। हालांकि अभी ऑफिशियल तौर पर अनाउन्स नहीं किया गया हैं कि अंजली अरोडा बिग बॉस में एन्ट्री ले रही हैं लेकिन खबरों के अनुसार हम आपको बता रहे हैं।

Anjali Arora Instagram Account – view here

यह लोग भी ले सकते हैं बिग बॉस में एन्ट्री

बिग बॉस सीजन 17 (Anjali Arora Big Boss) में वाइल्ड कार्ड एन्ट्री को लेकर अंजली की तरफ से कोई भी जवाब नहीं आया हैं। अंजली के अलावा अनुपमा फेम निधि शाह का नाम भी शो में एन्ट्री को लेकर सामने आ रहा हैं और राखी सावंत, फलोरा सैनी और एडल्ट कंटेंट क्रिएटर शिल्पा सेठी भी नजर आ सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *