Khel Web Series Cast Name (Hulchul Original), Story, Release Date in Hindi

Khel Web Series: प्यारे दोस्तों जैसा कि आपको पता हैं कि Hunter ओर Primeplay की वेब सीरिज इस समय आपको देखने के लिए नहीं मिल रही हैं पता नहीं इनके साथ क्या समस्या हैं लेकिन अभी हाल ही में एक नया ओटीटी प्लेटफार्म आया हैं जिसने आते ही तहलका मचा दिया हैं जी Hulchul Original ने आते ही अपनी एक धमाकेदार वेब सीरिज खेल के साथ एन्ट्री ली हैं। इस वेब सीरिज में आपको स्कूल की कहानी देखने के लिए मिल रही हैं जिसमें एकदम New Actress ने काम किया हैं। तो आज के इस आर्टिकल में हम जानेगें कि खेल वेब सीरिज में कौनसे कलाकारों ने काम किया हैं और इसकी स्टोरी क्या हैं।

Highlights of Khel Web Series Cast Name (Hulchul Original), Story, Release Date in Hindi

Khel Web Series Cast Name (Hulchul Original), Story, Release Date in Hindi
Khel Web Series Cast Name (Hulchul Original), Story, Release Date in Hindi
Name of Web SeriesKhel Web Series
Genre Drama, Romance and Fantasy
Language Hindi, Tamil, Telugu and Bangla
OTT PlatformHulchul Original
Release Date18 November 2023
EpisodesEpisode 1, Episode 2, Episode 3, Episode 4

Khel Web Series full Story

खेल वेब सीरिज में एक कॉलेज की कहानी दिखाई जाती हैं। जिसमें कुलदीप नाम का लड़का भी पढ़ता था, कुलदीप एकदम शान्त स्वभाव का लडका हैं ओर कॉलेज के सभी लोग परेशान करते हैं। फिर एक दिन कॉलेज के बोर्ड पर एक गेम के बारे में लिखा हुआ होता हैं ओर उसे ज्वाइंन करने के लिए कहा जाता हैं। तो सभी लोग कुलदीप के पीछे लग जाते हैं लेकिन बेचारा कुलदीप करे तो क्या करें क्योंकि उसका कोई दोस्त भी नहीं।

तो जबरदस्ती कुलदीप से उस गेम को ज्वाइंन करवा दिया जाता हैं। कॉलेज के लडके और लडकियों का मानना हैं कि जो भी गेम में जीत हासिल करेगा वो ही कॉलेज का हीरो होगा नहीं सबसे बड़ा लूजर होगा। ज्वांइन करने के बाद पहला टॉस्क ही ऑन्टी के साथ प्यार की फोटो अपलोड करना हैं कुलदीप पार्क में जाता हैं कई आन्टियों से प्यार करने के लिए पूछता हैं लेकिन उसे सब थप्पड मारकर भगा देते हैं।

तो आखिर में वह आत्म हत्या करने की सोचता हैं लेकिन उसकी केयर टेकर यानि उसकी ऑन्टी उससे सारी बात पूछती हैं तो कहती हैं कि तू मुझसे प्यार कर ले तो अब कुलदीप ऑन्टी फोटो गेम में अपलोड कर देता हैं और फिर तब से ही वह कॉलेज का हीरा बन जाता हैं। अब सभी लोग कुलदीप के आगे पीछे घूमने लगते हैं लेकिन कुलदीप के दोस्तों इससे चैन नहीं मिला उन्होंने साइट को हैक करवाकर उसमें गेम की शर्तो को बदल दिया और फिर टीचर के साथ प्यार करने के लिए मैसेज भेज दिया।

Join Telegram

अब कुलदीप टेंशन में आ जाता हैं लेकिन कुलदीप की किस्मत उसका साथ दे रही थी और वह इस टॉस्क को भी पूरा कर लेता हैं।

Khel Web Series Cast Name

इस वेब सीरिज ऑफिशियल एपप को अभी हाल ही लॉन्च किया गया हैं तो अभी इनके Actress और Actor के बारे में नहीं बताया गया हैं ओर इसमें आपको एकदम नये चेहरे देखने के लिए मिल रहे हैं।

Khel Web Series Release Date

Hulchul Ott ने खेल वेब सीरिज का ऑफिशियल ट्रेलर 13 नवम्बर 2023 को ही रिलीज कर दिया था जिसे Hulchul official youtube channel पर अपलोड किया गया हैं। इस वेव सीरिज को शनिवार को रिलीज किया जा रहा हैं। Khel Web Series Release Date on 18 November 2023.

FAQ

What is the release date of Khel Hulchul Web Series?
The Release Date of Khel hulchul Web Series on 18 November 2023.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *