Kache Rishtey Web Series Cast Name (Bigshots), Actress, Review, Release Date in Hindi

Kache Rishtey Web Series: प्यारे दोस्तों Bigshots नया ओटीटी आ चुका हैं और आते ही इसने अपने प्लेटफार्म पर एक नई वेब सीरिज को रिलीज कर दिया हैं जिसका नाम हैं कच्चे रिश्ते। इस वेब सीरिज में एक फैमिली की कहानी दिखाई गई हैं जिसमें आपको Malvika Tomar लीड रोल के रूप में देखने के लिए मिलेगी। वेब सीरिज का ऑफिशियल ट्रेलर 18 नवम्बर 2023 को रिलीज कर दिया गया था जिसे फाइनली अब 15 दिसंबर 2023 को रिलीज किया जा रहा हैं, अगर आप भी इसे ऑनलाइन देखना चाहते हैं तो आप आसानी से देख सकते हों।

Highlights of Kache Rishtey Web Series Cast Name (Bigshots), Actress, Review, Release Date in Hindi

Name of Web SeriesKache Rishtey Web Series
GenreFamily Drama, Romance and Fantasy
Original LanguageHindi
OTT PlatformBigshots
Directed byNot Available
StarringMalvika Tomar
Episodes3

Kache Rishtey Web Series Full Story and Review

कच्चे रिश्ते वेब सीरिज की कहानी एक फैमिली की हैं जिसमें पति पत्नी और उनका बेटा रहता हैं साथ में बुआजी भी कुछ दिनों के आ जाती हैं। पति पत्नी साथ में रहते हैं लेकिन इन्हें बच्चा नहीं हुआ था तो इन्होनें एक बच्चा गोद लिया था जिसका नाम आकाश हैं और जब आकाश बड़ा हो जाता हैं तो उसे पता लग जाता हैं कि मैं इनका असली बेटा नहीं हॅू। तो वह अपनी प्यास बुझाने के लिए अपनी बुआजी और मॉं पर गन्दी नजर डालता हैं और बुआजी को मना भी लेता हैं।

Kache Rishtey Web Series Cast Name

Malvika Tomar

Kache Rishtey Web Series Release Date

प्यारे दोस्तों Bigshots एक नया ओटीटी प्लेटफार्म हैं जिसने आते हैं ही अपनी नई वेब सीरिज Kache Rishtey को रिलीज कर दिया हैं। इसमें एक परिवार का प्यार दिखाया जाता हैं और इसी शुक्रवार को इस वेब सीरिज को रिलीज किया जा रहा हैं। अगर आप भी इसे ऑनलाइन देखना चाहते हैं तो आप Bigshots की एप्प इंस्टॉल करके आसानी से देख सकते हों। Kache Rishtey Web Series Release Date on 15 Dec 2023.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *