Royal Enfield Shotgun 650: रायल एनफील्ड की सबसे मंहगी बाइक, केवल 25 लोगों को ही मिलेगी

Royal Enfield Shotgun 650: प्यारे दोस्तों अगर आप भी बाइक चलाने के शौकीन हैं और आपको एक दमदार मोटर साइकिल चाहिए तो पेश हैं आपके लिए Royal Enfiled की सबसे महंगी बाइक Shotgun 650. यह बाइक आपको एक दमदार स्मूथ इंजन के साथ मिलेगी लेकिन अभी इस बाइक को लॉन्च नहीं किया गया हैं तो जानते हैं कि यह बाइक कब लॉन्च होगी और इसकी प्राइस, इंजन पेसिफिकेशन क्या हैं।

Royal Enfield Shotgun 650: रायल एनफील्ड की सबसे मंहगी बाइक, केवल 25 लोगों को ही मिलेगी
Royal Enfield Shotgun 650: रायल एनफील्ड की सबसे मंहगी बाइक, केवल 25 लोगों को ही मिलेगी

Royal Enfield Shotgun 650 Price in India on Road Price

रायन एनफील्ड कम्पनी की बाइक का क्रेज तो लोगों में पहले से ही जहां हिमालयन और मटियोर जैसी बाइकों ने पहले ही तहलका मचा रखा हैं वहीं अब Shotgun Bike भी कम्पनी मार्केट में ला रही हैं। इसकी प्राइस लगभग 4.25 लाख रूपये से शुरूआत होगी जो कि एक अनुमानित प्राइस रेंज हैं।

Royal Enfield Shotgun 650 Launch Date in India

शॉटगन 650 बाइक आपको जनवरी 2024 तक मार्केट में मिल सकती हैं जिसके लिए एडवान्स बुकिंग चल रही हैं और लॉटरी के जरिए यह बाइक दी जाऐगी।

Royal Enfield Shotgun 650 Specifications

इस बाइक में आपको 648 CC का इंजन, 47.65PS की पावर, 52 NM का टॉर्क देखने के लिए मिलेगा। Double Disc, Tubeless Tyre, Dual Channel ABS इस बाइक में आपको देखने के लिए मिलेगें। इसके अलावा 6 Speed गियर बॉक्स, हेलोजन हेडलाइट, एलईडी टेल लैम्प, रेडियल टायर देखने के लिए मिलेगें।

शॉटगन 650 मोटर साइकिल की लंबाई 2170 MM, चौड़ाई 820 MM और ऊंचाई 1105 MM हैं। डुअल एग्जॉस्ट, बड़ा Feul Tank, डुअल टोन ब्लैक और लाइट ब्लू शेड, सिंगल सीट स्पेसीफिकेशेन देखने के लिए मिलेगें।

यह बाइक केवल 25 लोग ही खरीद पायेगें

Royal Enfield Shotgun 650 बाइक को जनवरी 2024 तक लॉन्च कर दिया जायेगा और इस बाइक के केवल लिमिटेड एडिशन मॉडल ही मार्केट में उपलब्ध होगें जिस कारण यह बाइक केवल 25 लोग ही खरीद पायेगें। दरअसल लोग इस बाइको ऑनलाइन बुक कर सकते हैं फिर जितने आवेदन भरे जायेगें उनकी लॉटरी निकाली जायेगी और यह लॉटरी में केवल 25 लोगों को ही बाइक दी जायेगी।

Royal Enfield Shotgun 650 Booking Online

अगर आप भी इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आपको इसके लिए पहले बुकिंग करनी होगी। ऑनलाइन बुकिंग करने के लिए सबसे पहले आपको Royal Enfield की Official Site पर जाना होगा। अब आपके सामने ऑफिशियल साइट का होमपेज ओपन हो जायेगा। यहां आपको सबसे नीचे की तरफ जाना होगा, अब आपको यहां कुछ ऑप्शन दिखाई देगें जिसमें आपको अपना नाम, ईमेल आईडी, मोबाइल नम्बर और पिन कोड टाइप करना हैं उसके बाद Agree बटन पर क्लिक करके लॉस्ट में सब्मिट कर देना हैं। आपकी बुकिंग हो जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *