Website Part 2 Web Series: इशिका बोस और पूजा एक साथ दिखेगी, दोनों ने मिलकर किया ओटीटी को गर्म

Website Part 2 Web Series: Hunter Originals की नई वेब सीरिज वेबसाइट पार्ट 2 को रिलीज करने जा रही हैं, इसका पहला पार्ट 29 नवम्बर 2023 को रिलीज किया गया था जिसे देखने के बाद लोगों को दूसरे पार्ट का इंतजार था तो आप लोगों का इंतजार अब खत्म हो चुका हैं इस बुधवार आपको यह वेबसीरिज ओटीटी पर देखने के लिए मिलेगी। इस वेब सीरिज में आपको ईशिका बोस और पूजा सिंह का ऐसा रोल देखने के लिए मिल रहा हैं जिससे पूरा ओटीटी गर्म हो गया हैं।

Website Part 2 Web Series: इशिका बोस और पूजा एक साथ दिखेगी, दोनों ने मिलकर किया ओटीटी को गर्म
Website Part 2 Web Series: इशिका बोस और पूजा एक साथ दिखेगी, दोनों ने मिलकर किया ओटीटी को गर्म

Highlight of Website Part 2 Web Series

इस वेब सीरिज में आपको Ishika Bose और Pooja Singh का मैन लीड रोल देखने के लिए मिलेगा। वेब सीरिज को हिन्दी भाषा और अलग -अलग भाषाओं में देख सकते हों। इस वेब सीरिज को Hunter OTT प्लेटफार्म पर रिलीज किया जा रहा हैं। वेबसाइट वेब सीरिज में आपको ड्रामा, रोमांस और फेनटेसी देखने के लिए मिल रही हैं।

Website Part 2 Web Series Full Story

इस मूवी की कहानी में सस्पेंस और रोमांस देखने के लिए मिलेगा। कहानी मालती की हैं जो कि एक ऑफिस में काम करती हैं और उसका पति अलग जगह काम करता हैं। मालती एक फ्रेन्ड हैं जो भी उसके साथ ऑफिस में ही काम करती हैं। मालती अपने पति को अपने फ्रेंड घर भेजती हैं लैपटॉप ठीक करने के लिए लेकिन मालती के पति का चक्कर पहले से ही मालती के फ्रेन्ड के साथ चल रहा हैं यह सभी पता लगने के बाद मालती को कोई मार देता हैं।

Website Part 2 Web Series Cast Name

  • Ishika Bose as Malti
  • Pooja Singh
Ishika Bose

Website Part 2 Web Series Release Date

वेब साइट वेब सीरिज के पार्ट 2 का ऑफिशियल ट्रेलर 2 दिसंबर 2023 को रिलीज कर दिया गया है जिसे Hunters ऑफिशियल यूटयूब चैनल पर अपलोड़ किया गया हैं अगर आप भी इसे ऑनलाइन देखना चाहते हैं आप youtube पर जाकर देख सकते हों। इस वेब सीरिज को बुधवार को रिलीज किया जा रहा हैं। Website Part 2 Web Series Release Date 6th December 2023.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *