Sasura Web Series Cast Name (Hulchul) All Episodes, Actress, Review, Release Date

Sasura Web Series: दोस्तों Hulchul Originals जब से आया हैं तब से एक बाद एक वेब सीरिज को रिलीज करता जा रहा हैं ओर ऐसे में ही अब हुलचुल ने अपनी नई वेब सीरिज Sasura को रिलीज कर दिया हैं। अगर आप भी इस वेब सीरिज को ऑनलाइन देखना चाहते हैं तो आप देख सकते हों। वेब सीरिज में आपको अन्धा सुसर वाली कहानी देखने के लिए मिल रही हैं।

Highlights of Sasura Web Series Cast Name (Hulchul) All Episodes, Actress, Review, Release Date

Sasura Web Series Cast Name (Hulchul) All Episodes, Actress, Review, Release Date
Name of Web SeriesSasura Web Series
Genre Love, Romance and Fantasy
LanguageHindi, Tamil , Telugu and Bangla
OTT PlatformHulchul OTT
Directed byUnknown
Release Date16 Dec 2023
StarringBharti Jha
EpisodesEpisode 1, Episode 2, Episode 3, Episode 4, Episode 5, Episode 6

Sasura Web Series Review

दोस्तों हुलचुल अपनी नई वेब सीरिज सुसरा को रिलीज कर दिया हैं लेकिन इससे पहले आपको बता दे कि इस वेब सीरिज को पहले ही प्राइमप्ले ओटीटी पर अन्धा सुसर के नाम से रिलीज कर चुका हैं और हुलचुल ने इसे फिर से रिलीज कर दिया हैं। खैर आपको यह वेब सीरिज देखकर मजा आने वाला हैं। सुपर मॉडल भारती झा और उसकी देवरानी दोनों मिलकर जबरदस्त रोल अदा किया हैं। इस वेब सीरिज के कुल 6 एपिसोड रिलीज किये गये हैं।

Sasura Web Series Full Story

ससुरा वेब सीरिज की कहानी एक अन्धे आदमी की हैं जो कि दोनों बहुओं का ससुर हैं। भारती झा और उसकी देवरानी दोनों का पति काम के सिलसिले में कहीं बाहर चला जाता हैं और इधर इनका ससुर अन्धा होता हैं जिसकी देखभाल दोनों बहुओं पर आ जाती हैं। लेकिन ससुर (Tarkesh Chauhan) जो कि अन्धा होने का नाटक कर रहा था लेकिन वह अन्धा नहीं था क्योंकि कुछ ही समय पहले ही इसकी आँखे ठीक हो चुकी थी। अब वह अपनी बहुओं के खाने में नींद की गोली मिला देता हैं और फिर एक-एक करके दोनों बहुओं का फायदा उठाता हैं।

Sasura Web Series Cast Name

  • Bharti Jha
  • Tarkesh Chauhan

Sasura Web Series Release Date

अन्धा सुसर वेब सीरिज का किसी भी प्रकार का ऑफिशियल ट्रेलर Hulchul OTT ने रिलीज नहीं किया हैं सीधे ही इसे रिलीज कर दिया हैं अगर आप भी ससुरा वेब सीरिज को ऑनलाइन देखना चाहते हैं तो आपको इसके हुलचुल एप्प को इंस्टॉल करना हैं और फिर इसमें अपना अकाउंट बनाना हैं फिर आप इस वेब सीरिज के सभी एपिसोड आसानी से देख पाओगें। Sasura Web Series Release Date 16 Dec 2023.

Join Whats AppView
Join TelegramView
Google NewsView

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *