Picture Abhi Baaki Hai Part 3 Web Series (Primeplay), Cast Name, Review, Actress, Release Date in Hindi

Picture Abhi Baaki Hai Part 3 Web Series: पिक्चर अभी बाकी हैं वेब सीरिज के पार्ट 1 और पार्ट 2 की सफलता के बाद अब Primeplay Originals इसके तीसरे पार्ट को रिलीज करने की तैयारी में जिसकी रिलीज डेट भी सामने आ चुकी हैं। इससे पहले इस वेब सीरिज के दो भागों को रिलीज किया जा चुका हैं। इस वेब सीरिज में आपको Manvi Chugh लीड़ रोल के रूप में भूमिका निभाती नजर आ रही हैं।

इस वेब सीरिज का ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज किया जा चुका हैं और आने वाले शुक्रवार को इस वेब सीरिज को रिलीज किया जा रहा हैं। अगर आप भी इस वेब सीरिज को ऑनलाइन देखना चाहते हैं तो आप ओटीटी पर जाकर आसानी से देख सकते हों।

Picture Abhi Baaki Hai Part 3 Web Series (Primeplay), Cast Name, Review, Actress, Release Date in Hindi

Picture Abhi Baaki Hai Part 3 Web Series (Primeplay), Cast Name, Review, Actress, Release Date in Hindi
Name of Web SeriesPicture Abhi Baaki Hai Part 3 Web Series
GenreDrama, Romance and Fantasy
Original LanguageHindi
Directed byNot Available
Release Date15 Dec 2023
DayFriday
StarringManvi Chugh, Taniya Chatterjee
EpisodesEpisode 6 Episode 7

Picture Abhi Baaki Hai Part 3 Web Series Full Story and Review

पिक्चर अभी बाकी हैं वेब सीरिज का पहला पार्ट 1 December 2023 को रिलीज किया गया था और दूसरा पार्ट 8 Dec 2023 को प्राइमप्ले ओटीटी पर रिलीज कर दिया गया हैं। अब फाइनली इस वेब सीरिज का पार्ट 3 रिलीज किया जा रहा हैं। इस वेब सीरिज की कहानी एक लड़की हैं जिसका नाम कटीली हैं। दरअसल कटीली का सपना हीरोइन बनने का हैं लेकिन वह एक छोटे से गॉंव में रहती हैं और उसे इसके बारे में कुछ भी पता नहीं रहता हैं कि हीरोइन कैसे बना जायें। अब कटीली अपने गॉंव के दूध वाले से मदद मांगती हैं तो वो उसे बताता हैं तू मुम्बई जा और वहां जाकर हीरोइन बनने का चांस हैं।

Picture Abhi Baaki Hai Part 3 Web Series Cast Name and Actress Name

  • Manvi Chugh as Katilee
  • Taniya Chatterjee as Muskan (Heroin in Mumbai)
taniya chaterjee
screen shots of picture abhi baki hai part 3.

Picture Abhi Baaki Hai Part 3 Web Series Trailer Released

पिक्चर अभी बाकी हैं वेब सीरिज पार्ट 3 का ऑफिशियल ट्रेलर 13 दिसम्बर 2023 को रिलीज किया जा चुका हैं जिसे प्राइमप्ले ऑफिशियल यूटयूब चैनल पर अपलोड़ किया गया हैं अगर आप भी इस ट्रेलर को ऑनलाइन देखना चाहते हैं तो आप यूटयूब पर जाकर आसानी से देख सकते हों।

Picture Abhi Baaki Hai Part 3 Web Series Release Date

पार्ट 1 और पार्ट 2 की सफलता के बाद अब फाइनली प्राइमप्ले ओटीटी एप्प इस वेब सीरिज का पार्ट 3 रिलीज करने जा रही हैं और अगर आपने दोनों पार्ट देख लिए हैं तो अब जाहिर सी बात हैं कि आपको इसके तीसरे भाग का भी इंतजार होगा तो दोस्तों आपका इंतजार अब समाप्त हो चुका हैं क्येांकि इसकी रिलीज डेट सामने आ चुकी हैं और इसी शुक्रवार को इसे ओटीटी पर रिलीज किया जा रहा हैं। Picture Abhi Baaki Hai Part 3 Web Series Release Date on 15 Dec 2023.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *