Main Yahan Tu Wahan Web Series Cast Name (ULLU) All Episodes, Actress, Review, Release Date

Main Yahan Tu Wahan Web Series: ULLU Originals लेकर आया हैं अपनी एक और नई धमाकेदार वेब सीरिज जिसका नाम हैं मैं यहां तू वहां। इस वेब सीरिज में आपको Super Duper Actress Bharti Jha और Ritu Rai जैसे कलाकारों का रोल देखने के लिए मिल रहा हैं। उल्लू ओटीटी ने वेब सीरिज का ऑफिशियल ट्रेलर भी जारी कर दिया हैं और इसकी रिलीज डेट भी फिक्स कर दी हैं। अगर आप भी इस वेब सीरिज को ऑनलाइन देखना चाहते हैं तो आर्टिकल को लॉस्ट तक पढ़ते रहिए।

Highlights of Main Yahan Tu Wahan Web Series Cast Name (ULLU) All Episodes, Actress, Review, Release Date

Main Yahan Tu Wahan Web Series Cast Name (ULLU) All Episodes, Actress, Review, Release Date
Name of Web SeriesMain Yahan Tu Wahan Web Series Part 1
GenreDrama, Romance and Fantasy
Country India
Presented ByULLU Digital Private Ltd.
OTT PlatformULLU Originals
LanguageHindi, Tamil, Telugu and Malayalam
Directed Bycoming soon
StarringRitu Rai, Bharti Jha, Manvi Chugh
EpisodesEpisode 1, Episode 2, Episode 3, Episode 4

Main Yahan Tu Wahan Web Series Review

जैसा कि आपको पता उल्लू ओटीटी प्रत्येक सप्ताह अपनी दो नई वेब सीरिज को रिलीज करता हैं तो ऐसे में आने वाले सप्ताह के शुक्रवार को उल्लू ओटीटी अपनी नई वेब सीरिज Main Yahan Tu Wahan Web Series अपने ओटीटी प्लेटफॉर्म रिलीज करने जा रहा हैं। इस वेब सीरिज में आपको फेमस एक्ट्रेस भारती झा, मानवी चुग और रितु राय जैसे बेहतरीन एक्ट्रेस का रोल देखने के लिए मिल रहा हैं। इस वेबसीरिज में आपको 4 एपिसोड देखने के लिए मिलेगें और जल्द ही इसका पार्ट 2 भी रिलीज किया जायेगा।

Main Yahan Tu Wahan Web Series Full Story

इस वेब सीरिज की कहानी लॉकडाउन के समय की हैं। वेब सीरिज की शुरूआत में महिमा (Ritu Rai) को दिखाया जाता हैं जिसकी नई-नई शादी होती हैं और वह अपने ससुराल आती हैं। अब महिमा काम पर जाती हैं जहां उसे अपनी पुरानी सहेली (Bharti Jha) मिल जाती हैं जो कि पागल की हालत में मिली थी और उसने अपनी पूरी दुखभरी दास्तान सुना दी तो महिमा ने उसे काम पर रख लिया हैं। लेकिन इतने में ही शहर में एक बीमारी फैल जाती हैं जिसके कारण लॉकडाउन लगा दिया जाता हैं और महिमा अपने ऑफिस में फंस जाती हैं तो उसकी सहेली उसके घर चली जाती हैं और पूरा काम संभाल लेती हैं।

वहीं महिमा की एक पड़ोसन भी जिसका नाम रेणू (Manvi Chugh) हैं और उसका चक्कर महिमा के पिता के दोस्त के साथ रहा हैं लेकिन यही वो इंसान हैं जो सभी लड़कियों को फंसाकर उन्हें अपने जाल में फंसाता हैं और शादी के नाम पर उन सभी को धोखा देता हैं।

Main Yahan Tu Wahan Web Series Cast Name With Actress Photo

  • Bharti Jha
  • Ritu Rai as Mahima
  • Manvi Chugh as Renu
Bharti Jha main yaha tu waha
Bharti Jha
Manvi Chugh main yaha tu waha
Manvi Chugh

Main Yahan Tu Wahan Web Series Trailer and Release Date

मैं यहां तू वहां वेब सीरिज पार्ट 1 का ऑफिशियल ट्रेलर 24 दिसंबर 2023 को रिलीज कर दिया हैं जिसे आप ULLU Official youtube channel पर जाकर आसानी से ऑनलाइन देख सकते हों। इस वेब सीरिज को आने वाले शुक्रवार को उल्लू ओटीटी पर रिलीज कर दिया जायेगा अगर आप भी इसे ऑनलाइन देखना चाहते हैं तो आपको उल्लू एप्प को इंस्टॉल करना हैं और इसमें अपना अकाउंट बना लेना हैं उसके बाद आप इस वेब सीरिज के सभी एपिसोड को आसानी से ऑनलाइन देख पाओगें। Main Yahan Tu Wahan Web Series Release Date on 29th December 2023.

Join Whats AppView
Join TelegramView
Google NewsView

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *