Daakhila Web Series Cast Name (Bigshots) Actress, Review, Release Date

Daakhila Web Series Cast Name: दोस्तों बिगशौटस ओटीटी ने अपनी नई वेब सीरिज दाखिला को ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज कर दिया हैं और बहुत ही जल्द इस वेब सीरिज को ऑनलाइन रिलीज कर दिया जायेगा। अगर आप भी इस वेब सीरिज को ऑनलाइन देखना चाहते हैं तो आप देख सकते हों।

Highlights of Daakhila Web Series Cast Name (Bigshots) Actress, Review, Release Date

Name of Web SeriesDaakhila Web Series
LanguageHindi
OTT PlatformBigshots Originals
Release Date 29 Dec 2023
StarringGungun Singh, Gurmeet Kaur
Episodes1, 2

Daakhila Web Series Review

दोस्ताें दाखिला वेब सीरिज में आपको एयर होस्टेस की कहानी देखने के लिए मिलेगी जिसमें एयर होस्टेस बनने के लिए लडकियों के सामने क्या-क्या चुनौतियां आती हैं। वेब सीरिज में कमल कृष्णा ने मैनेजर की भूमिका निभाई हैं। अगर आप भी इस प्रकार की वेब सीरिज देखना पसन्द करते हैं तो आने वाले शुक्रवार को आप इसे ऑनलाइन ओटीटी पर देख पाओगें। लीड रोल के रूप में गुनगुन और गुरमीत ने अपनी भूमिका अदा की हैं।

Daakhila Web Series Full Story

दाखिला वेब सीरिज की कहानी एयर होस्टेस की कहानी कि कैसे एक एयर होस्टेस बनने के लिए कौनसे स्ट्रगल करने होते हैं। टीया की फ्रेन्ड हैं वो बिना मेहनत के ही एयर होस्टेस बन जाती हैं क्योंकि उसने खुद को HOD के हवाले कर दिया था और वही टीया जो कि होशियार होने के बावजूद भी उसका सलेक्शन नहीं होता हैं। अब टीया की मॉं भी HOD के पास जाती हैं तो एचओडी उसे पेलने के लिए कहता हैं।

Daakhila Web Series Cast Name

  • Gungun Singh
  • Gurmeet Kaur

All Image Source Screen Shots: Youtube

Daakhila Web Series Trailer and Release Date

दाखिला वेब सीरिज का ऑफिशियल ट्रेलर 27 दिसंबर को रिलीज किया जा चुका हैं जिसे आने वाले शुक्रवार को ओटीटी पर रिलीज किया जा रहा हैं। Daakhila Web Series Release Date on 29 Dec 2023.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *