Choked Web Series Part 1 Cast Name (ULLU) Actress, Review, Release Date

Choked Web Series Part 1: प्यारे दोस्तों उल्लू ओटीटी ने अपनी नई वेब सीरिज छोकड का ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज कर दिया हैं और आने वाले मंगलवार को इस वेब सीरिज को ओटीटी पर रिलीज किया जा रहा हैं। अगर आप भी इस वेब सीरिज को ऑनलाइन देखना चाहते हैं तो आप आसानी से देख सकते हाे इसके लिए आपको आर्टिकल को लॉस्ट तक पढ़ते रहना होगा।

Highlights of Choked Web Series Part 1 Cast Name (ULLU) Actress, Review, Release Date

Choked Web Series Part 1 Cast Name (ULLU) Actress, Review, Release Date
Source Youtube
Name of web SeriesChoked Web Series Part 1
LanguageHindi
Directed ByUnknown
Release Date2nd January 2024
OTT PlatformULLU Originals
Episodes 1, 2, 3, 4

Choked Web Series Part 1 Review

छोकड़ वेब सीरिज का पार्ट 1 का ऑफिशियल ट्रेलर उल्लू ओटीटी ने यूटयूब पर रिलीज कर दिया हैं और इसे मंगलवार 2 जनवरी 2024 ULLU OTT पर रिलीज किया जा रहा हैं। इस वेब सीरिज को हिन्दी भाषा के साथ और अन्य भाषाओं में रिलीज किया जायेगा। इस वेब सीरिज में आपको 4 एपिसोड देखने के लिए मिलेगें। पार्ट 2 भी जल्द ही रिलीज किया जायेगा।

Choked Web Series Part 1 Full Story

छोकड़ वेबसीरिज की कहानी एक आदमी की हैं जिसका नाम हर्षद हैं। हर्षद की कुछ फेनटेसी होती हैं जिसे उसकी पत्नी पूरा नहीं कर पाती इसलिए हर्षद अब दूसरी लड़कियों के पास जाता हैं अपनी फेनटेसी पूरी करने के लिए। हर्षद को धमाकेदार और दर्द देते हुये पेलना अच्छा लगता था लेकिन उसकी पत्नी यह सब नहीं कर पाती थी। हर्षद अपनी फेनटेसी पूरा करते हुये एक लड़की को सुलटा देता हैं और फिर पुलिस हर्षद को ढूढते हुये उसके घर पहुंच जाती हैं।

Choked Web Series Part 1 Cast Name

  • Unknown

Choked Web Series Part 1 Trailer and Release Date

छोकड वेब सीरिज का ऑफिशियल ट्रेलर 27 दिसंबर 2023 को रिलीज कर दिया गया हैं जिसे आप उल्लू ऑफिशियल यूटयूब चैनल पर जाकर ऑनलाइन देख सकते हों। Choked Web Series Part 1 Release Date on 2 January 2024.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *