Chaalbaaz Web Series Cast Name (Primeplay), Actress, Review, Release Date in Hindi

Chaalbaaz Web Series Cast Name: प्राइमप्ले बहुत ही जल्द अपनी नई वेब सीरिज चालबाज को अपने ओटीटी प्लेफॉर्म पर रिलीज करने जा रहा हैं जिसका नाम हैं चालबाज वेब सीरिज। इस वेब सीरिज में आपको रितिका सूर्या का जबरदस्त रोल देखने के लिए मिलेगा और आप भी रितिका की वेब सीरिजों का इंतजार भी करते हो। तो अगर आप भी इस वेब सीरिज को ऑनलाइन देखना चाहते हैं तो आप आने वाले शुक्रवार को देख सकते हों।

Highlights of Chaalbaaz Web Series Cast Name (Primeplay), Actress, Review, Release Date in Hindi

Chaalbaaz Web Series Cast Name (Primeplay), Actress, Review, Release Date in Hindi
Name of Web SeriesChaalbaaz Web Series
GenreDrama, Romance and Fantasy
Original LanguageHindi
Directed byUnknown
Ott PlatformPrimeplay Originals
Release Date22 Dec 2023
StarringRitika Surya

Chaalbaaz Web Series Review

प्राइमप्ले कुछ दिनों से वेब सीरिज को रिलीज नहीं कर रहा हैं लेकिन अब आपके लिए पेश हैं चालबाज वेब सीरिज जिसमें आप रितिका सूर्या का लीड रोल देखने के लिए मिलेगा। इस वेब सीरिज को शुक्रवार को यानि 22 दिसंबर 2023 को रिलीज किया जा रहा हैं। इस वेब सीरिज में आपको भर-भरके रोमांस देखने के लिए मिलेगा।

Chaalbaaz Web Series Full Story

चालबाज वेब सीरिज की कहानी रोशन नाम के लड़के की हैं जिसका पिताजी अब इस दुनिया में नहीं रहे। लेकिन पिताजी रोजाना रोशन के सपने में आते हैं और उसे डराते हैं तो राेशन सभी को बताता हैं लेकिन उसकी बात का कोई भी विश्वास नहीं करता हैं। क्या रोशन ने ही अपने पिताजी को मारा हैं जानने के लिए देखें चालबाज वेब सीरिज।

Chaalbaaz Web Series Cast Name

  • Ritika Surya

Chaalbaaz Web Series Trailer & Release Date

चालबाज वेब सीरिज का ऑफिशियल ट्रेलर 19 दिसंबर 2023 को रिलीज कर दिया गया हैं जिसे आप Primeplay app official youtube channel पर जाकर देख सकते हों। अगर आपको इस वेब सीरिज के सभी एपिसोड़ को ऑनलाइन देखना हैं तो आपको इसके लिए Primeplay App को इंस्टॉल करना हैं और उसके बाद आपको इसका Subscription लेना हैं फिर लॉगिन करके आप सभी एपिसोड देख पाओगें। Chaalbaaz Web Series Release Date on 22 December 2023.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *