Angoori ULLU Web Series Cast Name, Story, Release Date in Hindi

Angoori ULLU Web Series: ULLU Originals दीवाली के सीजन पर अपनी नई वेब सीरिज अंगूरी को रिलीज करने जा रहा हैं जिसकी रिलीज तारीख फिक्स हो चुकी हैं। इस वेब सीरिज में आपको Pihu Singh का रोल देखने के लिए जिसमें Pihu ने अन्धी लडकी का रोल अदा किया हैं अगर आप भी इस वेब सीरिज के बारे में जानना चाहते हैं तो इस आर्टिकल को लॉस्ट तक पढते रहिए।

Highlights of Angoori ULLU Web Series Cast Name, Story, Release Date in Hindi

Angoori ULLU Web Series Cast Name, Story, Release Date in Hindi
Highlights of Angoori ULLU Web Series Cast Name, Story, Release Date in Hindi
Name of Web SeriesAngoori
OTT PlatformULLU Originals and ULLU app
Star CastPihu Singh
GenreDrama, Romance and Fantasy
Release Date14 November 2023
Official Websitehttps://ullu.app
Directed ByUpdate soon

Angoori ULLU Web Series Full Story in Hindi

अंगूरी वेब सीरिज में Pihu Singh ने अन्धी लड़की का रोल अदा किया हैं। मूवी की कहानी की शुरूआत में एक लडकी होती हैं जिसका नाम अंगूरी हैं, अंगूरी के पिताजी अंगूरी की शादी के परेशान होता हैं क्योंकि अंगूरी एक अन्धी लडकी हैं। अंगूरी के लिए कई रिश्ते आते हैं लेकिन वो सब मना कर देते हैं। फिर एक दिन अंगूरी कही जा रही होती हैं और रास्ते में वो एक लडके से टकरा जाती हैं जिसका नाम अजय हैं और वो लडका भी अन्धा होता हैं।

अंगूरी को सभी लोग बुरी नजर से देखते हैं क्योंकि वह अन्धी होने के साथ-साथ बहुत खूबसूरत भी थी। अब अंगूरी उस अन्धे लडके से प्यार करने लगती हैं और अपने पिताजी से मिलवाने के लिए वह अजय को अपने घर पर ले आती हैं और अपने पिताजी से उससे शादी करने की बात करती हैं और फिर दोनों की शादी हो जाती हैं।

शादी के बाद अजय के घर उसके दोस्त आते हैं जो कि बोलते हैं कि यार तूने हमें शादी में नहीं बुलाया और वो अपनी भाभी से मिलने के लिए बोलते हैं लेकिन अजय के दोस्त मौके का फायदा उठाकर अंगूरी के साथ छेडछाड करते हैं। जैसे ही अंगूरी के पति को पता लगता वो उन्हें सबक सिखाने की कोशिश करता हैं।

Angoori Web Series

Angoori ULLU Web Series Release Date

Angoori ULLU Web Series का ऑफिशियल ट्रेलर 8 Nov 2023 को रिलीज कर दिया गया हैं जिसे ULLU Official youtube channel पर अपलोड किया गया हैं, अगर आप भी अंगूरी वेब सीरिज का इंतजार कर रहे हैं तो आपको बता दे कि इस वेब सीरिज को दीवाली के मौके पर रिलीज किया जा रहा हैं। Angoori ULLU Web Series Release Date on 14 November 2023.

Angoori ULLU Web Series Cast Name

  • Pihu Singh as Angoori

FAQ

What is the Release date of Angoori Web Series?
The Release Date of Angoori Web Series on 14 Nov 2023.

Who is the Star Cast Name of this web series?
The Star Cast Name is Pihu Singh.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *