Mukhiya Web Series Cast Name, Story, Actress, Release Date in Hindi

Mukhiya Web Series Cast Name: पेश हैं Hulchul Originals की नई वेब सीरिज जिसका नाम हैं मुखिया। इस वेब सीरिज में आपको पुराने जमाने जब महिलाओं पर अत्याचार होते थे यानि पुराने जमाने के महिलाओं के रीति रिवाजों के बारे में बताया गया हैं। हुलचुल ओटीटी ने इसका ऑफिशियल ट्रेलर भी रिलीज कर दिया हैं और बहुत जल्द ही हुलचुल ओटीटी इस वेब सीरिज को रिलीज करने जा रहा हैं। अगर आप भी इसे ऑनलाइन देखना चाहते हैं तो आप आसानी से देख सकते हों।

Highlights of Mukhiya Web Series Cast Name, Story, Actress, Release Date in Hindi

Mukhiya Web Series Cast Name, Story, Actress, Release Date in Hindi
Mukhiya Web Series Cast Name, Story, Actress, Release Date in Hindi
Web Series Name Mukhya Web Series
GenreDrama, Romance, Fantasy
LanguageHindi
OTT PlatformHulchul Original
Release Date2nd December 2023
StarringMalvika Tomar
EpisodesEpisode 1, Episode 2, Episode 3, Episode 4

Mukhiya Web Series Full Story

मुखिया वेब सीरिज की कहानी में आपको पुराने रीति रिवाजों के बारे में दिखाया जा रहा हैं और बताया जा रहा हैं कि कैसे पिछले 5000 हजारों से मर्दो ने औरतों के साथ गलत बतलाव किया हैं। मूवी की कहानी में एक महिला मुखिया होती हैं जो गॉंवों के कानून बनाती हैं और जो भी इसके खिलाफ जाता हैं उसे मुखिया के द्वारा सजा दी जाती हैं। लेकिन मुखिया की खुद की ही बेटी उससे बगावत कर लेती हैं जिसकी सजा मुखिया देती हैं।

Mukhiya Web Series Cast Name

  • Malvika Tomar

Mukhiya Web Series Release Date

मुखिया वेब सीरिज का ऑफिशियल ट्रेलर 28 नवम्बर 2023 को रिलीज कर दिया गया था जिसे Hulchul official youtube channel पर डाला गया हैं अगर आप भी इसे ऑनलाइन देखना चाहते हैं तो आप यूटयूब पर जाकर देख सकते हों। इस वेब सीरिज में मालविका तोमर ने बेहतरीन भूमिका अदा की हैं जिसे आप इस सप्ताह के शुक्रवार को ही ओटीटी पर Watch कर सकते हों। Mukhiya Web Series Release Date on 2 December 2023.

Official Trailer

How to Watch Online Mukhiya Web Series

प्यारे दोस्तों अगर आप भी इस वेब सीरिज को देखना चाहते हैं तो आपको सबसे पहले प्ले स्टोर से Hulchul App को इन्स्टॉल करना होगा उसके बाद आपको इसमें रजिस्ट्रेशन करना हैं और फिर अब आप इस वेब सीरिज को ऑनलाइन देख पाओगें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *