Khel Part 2 Web Series Cast Name (Hulchul Original), Story, Release Date in Hindi

Khel Part 2 Web Series: जैसा कि आपको पता हैं और हमने पिछली पोस्टों में भी बताया हैं कि Hulchul एक नया OTT Platform हैं और अभी तक केवल इस ओटीटी ने एक ही वेब सीरिज रिलीज की हैं जिसका नाम हैं खेल। तो Hulchul अपनी इस सीरिज का पार्ट 2 रिलीज करने जा रही हैं। हुलचुल ने अपनी पहली सीरिज में तहलका मचा दिया हैं यह तो आपको भी पता हैं।

तो जिन लोगों ने खेल वेब सीरिज का पार्ट 1 देख लिया हैं तो उन्हें तो अब इसके पार्ट 2 का भी इंतजार होगा तो आपके लिए खुशखबरी हैं क्योंकि पार्ट 2 की रिलीज डेट सामने आ चुकी हैं और इसी शनिवार को यह मूवी रिलीज होने जा रही हैं।

Highlights of Khel Part 2 Web Series Cast Name (Hulchul Original), Story, Release Date in Hindi

Khel Part 2 Web Series Cast Name (Hulchul Original), Story, Release Date in Hindi
Khel Part 2 Web Series Cast Name (Hulchul Original), Story, Release Date in Hindi
Name of Web SeriesKhel Part 2 Web Series
GenreDrama, Romance and Fantasy
LanguageHindi, Tamil, Telugu and Bangla
OTT PlatformHulchul Original
Release Date25 November 2023
EpisodeEpisode 5, Episode 6, Episode 7, Episode 8

Khel Part 2 Web Series Full Story

खेल वेब सीरिज के पार्ट 1 में आपने देखा कि कॉलेज के छात्रों को उनके कॉलेज बोर्ड पर लिखकर एक टॉस्ट दिया जाता हैं और सभी मिलकर उस टाॅस्क कुलदीप को दे दिया था। अब पार्ट 2 की कहानी में आप देखगें कि कुलदीप ने सभी टॉस्क पूरे करने के बाद कॉलेज के सभी छात्र और छात्राऐं कुलदीप के दोस्त बन गये हैं। लेकिन अब जिस एप्प पर रजिस्ट्रेशन किया था उसमें एक और टॉस्क दे दिया जाता हैं जिसमें लड़कियों को लड़कियों से प्यार करना हैं और लड़को को लड़को से प्यार करना हैं। यह सभी कुछ जानकर सभी के होश उड जाते हैं।

इतना ही नहीं इस टॉस्क में एक लड़के को दो-दो आंटियों के साथ भी प्यार करना हैं और फिर उसकी फोटो अपलोड़ करनी हैं तो क्या यह सभी इस टॉस्क को पूरा कर पायेगें जानने के लिए देखें खेल वेब सीरिज का पार्ट 2

Khel Part 2 Web Series Cast Name

जैसा कि आपको पता हैं कि Hulchul OTT Platform अभी हाल ही लॉन्च किया गया हैं तो अभी इस ओटीटी ने अपने Actress और Actor के नाम नहीं बतायें हैं बस नये चेहरों के साथ मूवी को रिलीज किया जा रहा हैं।

Khel Part 2 Web Series Release Date

Hulchul OTT ने खेल वेब सीरिज के पार्ट 2 का ऑफिशियल ट्रेलर 23 November 2023 को रिलीज कर दिया हैं और इसे Hulchul official youtube channel पर अपलोड किया हैं। अगर आप भी इस ट्रेलर को ऑनलाइन देखना चाहते हैं तो यूटयूब पर जाकर आसानी से देख सकते हों। उसमें यह भी बताया हैं कि इस वेब सीरिज को शनिवार को रिलीज किया जायेगा। Khel Part 2 Web Series Release Date on 25 November 2023.

FAQ

What is the release date of Khel Part 2 Web Series?
The release date of Khel Part 2 Web Series on 25 November 2023.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *