Bharti Jha की आ रही हैं नई वेब सीरिज जिसे देखकर आपके रोये खडे हो जायेगें किया

Bharti Jha की आ रही हैं नई वेब सीरिज जिसे देखकर आपके रोये खडे हो जायेगें किया
Bharti Jha की आ रही हैं नई वेब सीरिज जिसे देखकर आपके रोये खडे हो जायेगें किया

Bharti Jha की आ रही हैं नई वेब सीरिज जिसे देखकर आपके रोये खडे हो जायेगें किया जी हां दोस्तों Rabbit Movies काफी दिनों बाद अपनी नई वेब सीरिज Choli Ke Piche रिलीज करने जा रहा हैं। चोली के पीछे वेब सीरिज का ऑफिशियल टीजर रिलीज हो चुका हैं जिसे Rabbit Movies official youtube channel द्वारा अपलोड किया गया हैं। अगर आप भी इस वेब सीरिज का इंतजार कर रहे हैं तो आपका इंतजार खत्म हो चुका हैं।

Bharti Jha की आ रही हैं नई वेब सीरिज

Rabbit Movies ने चोली के पीछे वेब सीरिज का ऑफिशियल टीजर रिलीज कर दिया हैं और बहुत ही जल्द यह वेब सीरिज आपको Rabbit Movies OTT पर देखने के लिए मिलने वाली हैं। इस वेब सीरिज में भारती झा ने लीड रोल के रूप में किया हैं। भारती झा एक भोजपुरी एक्ट्रेस हैं जिसने अपने हुस्न के जलवों से सभी का दिल जीत रखा हैं। रैबिट मूवीज की नई वेब सीरिज चोली के पीछे का टीजर देखने के लिए आप यूटयूब पर जा सकते हों और आसानी से देख सकते हों।

Join Telegram

Full Story

चोली के पीछे वेब सीरिज की कहानी एक गॉंव की हैं जिसमें एक साक्षी नाम की लडकी होती हैं और उसकी अभी नई-नई शादी हुई हैं। उस गॉंव में एक अर्जुन नाम का लड़का भी रहता हैं जिसे साक्षी से प्यार से हो जाता हैं और वह बड़ी हिम्मत करके साक्षी को प्रपोज करता हैं लेकिन साक्षी उसका प्रजोजल ठुकरा देती हैं और उसे एक जोरदार तमाचा मारती हैं। तो यदि आप जानना चाहते हैं कि साक्षी ने अर्जुन का प्रपोजल क्याें ठुकरा दिया तो उसके लिए आपको इस मूवी को देखना होगा।

भारती झा की नई मूवी को कैसे देखें

तो अगर आप भी भारती झा की नई मूवी चोली के पीछे को देखना चाहते हैं तो आपको इसके लिए Rabbit Movies official app को Install करना होगा और फिर आपको इसमें अपना रजिस्ट्रेशन करना हैं बस अब क्या अब आप इस मूवी को देख पाओगें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *