Pehredaar 5 Web Series Cast Name (Primeplay), Actress, Review, Release Date in Hindi

Pehredaar 5 Web Series: Primeplay Originals ने अभी तक पेहरेदार सीजन 5 वेब सीरिज के अभी तक 7 एपिसोड़ प्राइमप्ले ओटीटी अपने प्लेफार्म पर रिलीज कर चुका हैं जिन्हें आप सभी मिलकर बहुत ज्यादा प्यार दिया हैं इसलिए प्राइमप्लेट ओटीटी अब इसके आगे एपिसोड को रिलीज करने जा रहा हैं अगर आप ऐसा ही प्यार दिखाते रहोगें तो आगे भी एपिसोड आते रहेगें। पेहरेदार 5 वेब सीरिज के आने वाले एपिसोड इसी शनिवार को रिलीज किये जा रहे हैं अगर आप भी इसे ऑनलाइन देखना चाहते हैं तो आप आसानी से देख सकते हों।

Pehredaar 5 Web Series में आपको लीड रोल के रूप में कोमल रूतेला, प्रिया गामरे जैसे दिग्गज कलाकर देखने के लिए मिलेगें और साथ में दीपक दत्त शर्मा ने भी लीड रोल की भूमिका अदा की हैं।

Highlights of Pehredaar 5 Web Series Cast Name (Primeplay), Actress, Review, Release Date in Hindi

Pehredaar 5 Web Series Cast Name (Primeplay), Actress, Review, Release Date in Hindi
Name of Web SeriesPehredaar 5 Web Series
GenreErotic, Drama, Romance and Fantasy
CountryIndia
Original LanguageHindi
Other LanguageTamil, Telugu and Bangla
Release Date 16 Dec 2023
Trailer Release Date14 Dec 2023
Episodes 3
Ott PlatformPrimeplay Originals
StarringKomal, Annu Morya, Priya Gamre, Deepak Dutt

Pehredaar 5 Web Series Full Story and Review

पेहरेदार सीजन 5 वेब सीरिज में प्राइम प्ले ने पहले ही 7 एपिसोड को रिलीज कर दिया हैं और अब एपिसोड 8,9,10 को रिलीज किया जा रहा हैं। कहानी में आपको दिखाया गया हैं कि एक गॉंव होता हैं जिसमें कुछ अजीबो गरीब परम्परा चलाई हुई। परम्परा के नाम पर नई दुल्हन शादी करके आती हैं और फिर जो पहला बच्चा होता हैं वो ससुर का होता हैं, तो ऐसे में नई दुल्हन शादी करके आती हैं लेकिन ससुर बीमार होता हैं तो उसके ताउजी को बुलाया जाता हैं लेकिन दुल्हन को यह मंजूर नहीं था।

Pehredaar 5 Web Series Cast Name

  • Komal Ruthala as Aparna
  • Annu Morya as Nirmala
  • Priya Gamre as Suman
  • Neha Gupta as Seema
  • Rani Pari as Sheetal
  • Deepak Dutt Sharma as Ramesh

Pehredaar 5 Web Series Trailer Released

पेहरेदार वेब सीरिज के सीजन 5 का ऑफिशियल ट्रेलर 14 December 2023 को रिलीज कर दिया गया हैं जिसे आप Primeplay official youtube channel पर जाकर आसानी से देख सकते हों।

Pehredaar 5 Web Series Release Date

इससे पहले भी इस वेब सीरिज के 4 सीजन रिलीज किये जाय चुके हैं जिसके बाद अब सीजन 5 में भी 7 एपिसोडस को रिलीज किया जा चुका हैं और अब एपिसोड 8,9,10 को फाइनली रिलीज किया जा रहा हैं और आपको बता दे कि यह अब इस सीजन का फाइनल एपिसोड हैं इसके बाद पेहरेदार वेबसीरिज समाप्त हो जायेगी। Pehredaar 5 Web Series Release Date on 16 December 2023.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *