Bewafa Web Series [Hokyo] Cast Name, Actress, Release Date in Hindi

Bewafa Web Series: दोस्ताें Hokyo Ott लेकर आया हैं अपनी नई वेब सीरिज बेवफा, अगर आप भी होक्यो के आने वाली वेब सीरिज बेवफा का बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं तो आपका इंतजार अब खत्म हो चुका हैं क्योंकि होक्या इसे जल्द ही अपने ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज करने जा रहा हैं। बेवफा का ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज हो चुका हैं जिसमें एक ऑटो ड्राइवर की कहानी दिखाई जाती हैं जिसकी पत्नी बेवफा निकल जाती हैं। आज के इस आर्टिकल में हम जानेगें कि बेवफा वेब सीरिज में कौनसी एक्ट्रेस ने काम किया हैं और इसकी कहानी क्या हैं।

Highlights of Bewafa Web Series [Hokyo] Cast Name, Actress, Release Date in Hindi

Bewafa Web Series [Hokyo] Cast Name, Actress, Release Date in Hindi
Bewafa Web Series [Hokyo] Cast Name, Actress, Release Date in Hindi
Web Series NameBewafa Web Series
GenreDrama, Romance and Fantasy
Original LanguageHindi
OTT PlatformHokyo App
Release Datecoming soon
Episodes coming soon

Bewafa Web Series Full Story in Hindi

दोस्तों होक्या की बेवफा वेब सीरिज की कहानी एक आदमी पर जो तरह-तरह के बेस बदलकर दलाली का काम करता हैं क्योंकि उसकी पत्नी किसी और के साथ पकड़ी और बेवफा निकल गई इसलिए उसका पति उन सभी को मार देता हैं जो भी उसकी पत्नी के साथ रोमांस करता हैं। आगे कहानी तो आपको वेब सीरिज देखने के बाद ही पता चलेगा।

Bewafa Web Series Cast Name

Coming soon

Bewafa Web Series Release Date

प्यारे दोस्तों बेवफा वे वेब सीरिज का ऑफिशियल टीजर 1 दिसंबर 2023 को रिलीज कर दिया गया और इसका ऑफिशियल ट्रेलर 6 December 2023 को रिलीज कर दिया गया हैं जिसे Hokyo youtube channel पर डाला गया हैं अगर आप भी इसे देखना चाहते हैं तो आप यूटयूब पर जाकर देख सकते हों। अभी बेवफा वेब सीरिज की रिलीज डेट को रिवेल नहीं किया गया हैं लेकिन जल्द ही यह वेब सीरिज आपको Hokyo OTT platform लाइव देखने के लिए मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *