Joru Ka Gulam Part 2 Web Series Cast Name, Actress, Release Date in Hindi

Joru Ka Gulam Part 2 Web Series: Digi Movieplex ने जोरू का गुलाम वेब सीरिज का पार्ट 1 को 1 दिसंबर 2023 को रिलीज किया था जिसने ओटीटी पर तहलका मचा दिया था और आप सभी की फरमाइश पर Digi Moviplex इसके पार्ट 2 को रिलीज करने जा रहा हैं। इस वेब सीरिज में आपको सुपर हॉट एक्ट्रेस मानवी चुग और अनिता जैसवाल का लीड रोल देखने के लिए मिल रहा हैं। अगर आप भी इस वेब सीरिज को ऑनलाइन देखना चाहते हैं तो आसानी से देख सकते हों।

Highlights of Joru Ka Gulam Part 2 Web Series Cast Name, Actress, Release Date in Hindi

तो प्यारे दोस्तों आज के इस आर्टिकल में जानेगें कि जोरू गुलाम वेब सीरिज पार्ट 2 में आपको कौनसी एक्ट्रेस (CAST) का रोल देखने के लिए मिलेगा और इस मूवी की कहानी क्या हैं तो आर्टिकल को लॉस्ट तक पढ़ते रहिए।

Joru Ka Gulam Part 2 Web Series Cast Name, Actress, Release Date in Hindi
Joru Ka Gulam Part 2 Web Series Cast Name, Actress, Release Date in Hindi
Web Series NameJoru Ka Gulam Part 2 Web Series
GenreDrama, Romance, Love, Friendship, Jealousy and Fantasy
LanguageHindi
Release Date8th December 2023
StarringAnita Jaiswal, Manvi Chugh, Ravindra Yadav, Rocky Rajput
Episodes Episode 3, Episode 4
Directed BySSK

Joru Ka Gulam Part 2 Web Series Full Story

जोरू का गुलाम पार्ट 2 वेब सीरिज की कहानी दो कपल की हैं जो कि एक गॉंव में रहते हैं। गजोधर भाई अपनी बीवी के साथ मजे से रहा होता हैं लेकिन उसका दोस्त माखन जो कि अपनी बीवी से परेशान रहता था क्योंकि उसकी बीवी उससे घर के सभी काम करवाती थी और उसे जोरू का गुलाम बनाकर रखा था। माखन अब अपने दोस्त गजोधर से मदद मांगने के लिए आता हैं और पूरी बात बताता हैं तो गजोधर उसे कुछ टिप्स देता हैं। तो क्या अब माखन अपनी बीवी के साथ चैन से रह पायेगा जानने के लिए आपको वेब सीरिज को देखना होगा।

Joru Ka Gulam Part 2 Web Series Cast Name

  • Manvi Chugh
  • Anita Jaiswal
  • Ravindra Yadav
  • Rocky Rajput

Joru Ka Gulam Part 2 Web Series Release Date

जोरू का गुलाम वेब सीरिज के पार्ट 1 की अपार सफलता के बाद अब Digi movieplex OTT अपने प्लेफार्म पर जोरू का गुलाम पार्ट 2 रिलीज करने जा रहा हैं जिसका ऑफिशियल ट्रेलर 5 December 2023 को रिलीज कर दिया गया था और Digi Movieplex official youtube channel पर अपलोड़ किया गया हैं अगर आप भी इसे ऑनलाइन देखना चाहते हैं तो आप यूटयूब पर जाकर आसानी से देख सकते हों। Joru Ka Gulam Part 2 Web Series Release Date on 8th December (Friday).

How To Watch Joru Ka Gulam Part 2 Web Series

अगर आप भी इस वेब सीरिज को देखना चाहते हैं तो आपको इसके लिए Digi movieplex की एप्प को इंस्टाल करना हैं और फिर इसमें अपना अकाउंट बनाना हैं। अकाउंट बनाने के बाद आपको इस एप्प का सब्स्क्रीपशन लेना हैं उसके बाद आप आसानी से देख सकते हों।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *