Mastram Web Series Part 1 Cast Name (ULLU), Actress, Story, Release Date

Mastram Web Series Part 1 Cast Name: ULLU Originals आपके लिए लेकर आया हैं एक बहुत ही बेहतरीन वेब सीरिज जिसे देखकर आपको मस्तराम की कहानी याद आ जायेगी ओर इस वेब सीरिज का नाम भी मस्तराम ही हैं। मस्तराम वेब सीरिज में आपको बहुत सारी एक्ट्रेस का रोल देखने के लिए मिलने वाला हैं। अगर आप भी इस वेब सीरिज को ऑनलाइन देखना चाहते हैं तो आप आसानी से देख सकते हों। आज के इस आर्टिकल में हम जानेगें कि इसमें कौनसे कलाकरों ने काम किया हैं और इसकी कहानी क्या हैं।

Highlights of Mastram Web Series Part 1 Cast Name (ULLU), Actress, Story, Release Date

Web Series NameMastram Web Series Part 1
LanguageHindi, Tamil, Telugu and Malayalam
Release Date 8th December 2023
OTT PlatformULLU Originals
StarringAnshuman, Aabha Paul, Rani Chatterjee
Episodes Episode 1, Episode 2, Episode 3, Episode 4
Mastram Web Series Part 1 Cast Name (ULLU), Actress, Story, Release Date
Mastram Web Series Part 1 Cast Name (ULLU), Actress, Story, Release Date

Mastram Web Series Part 1 Full Story

मस्तराम वेब सीरिज पार्ट 1 की कहानी राजाराम की हैं जो कि एक लेखक हैं और 90s के जमाने की कहानियां लिखने का काम करता हैं लेकिन उसकी कहानी फेमस नहीं हो रही थी तो उसका दोस्त उसे वैसी वाली मूवी दिखाने के लिए लेकर जाता हैं और उसे समझाता हैं कि जनता को क्या चाहिए। फिर राजाराम अपनी वो ही कहानी लिखने की कोशिश करता हैं जो जनता की मांग हैं तो राजाराम किस तरह की कहानियां लिख रहा हैं इसके लिए आपको इस वेब सीरिज को देखना होगा।

Mastram Web Series Part 1 Cast Name

  • Anshuman Jha

Mastram Web Series Part 1 Release Date

मस्तराम वेब सीरिज पार्ट 1 का ऑफिशियल ट्रेलर 6 दिसंबर 2023 को रिलीज कर दिया गया हैं और इसे Ullu official youtube channel और ULlu official website पर अपलोड़ किया गया हैं अगर आप भी इसे देखना चाहते हैं तो देख सकते हों, इस वेब सीरिज को शुक्रवार को रिलीज किया जा रहा हैं। Mastram Web Series Part 1 Release Date on 8 December 2023.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *