Neelami Web Series: इस मूवी में लड़कियों की बोली लगाई जाती हैं, पूजा की भी लगी बोली

Neelami Web Series: प्यारे दोस्तों कोरोना के बाद से ओटीटी वेब सीरिज की जैसे झड ही लग गई हों और इनमें बोल्ड वेब सीरिज ने तो सारी हदें ही पार कर दी हैं, जीं दोस्तों तब से दुनिया को ओटीटी की बीमारी लगी हैं तब से ही नये-नये ओटीटी प्लेफार्म मार्केट में आ गये हैं ऐसे में ही अब Wow Entertainment Originals ने भी अपनी नई वेब सीरिज नीलामी के ट्रेलर को रिलीज कर दिया हैं जिसे जल्द ही रिलीज किया जा रहा हैं। इस मूवी में पूजा पोद्दार का बेहतरीन रोल मिल रहा हैं जिसमें लड़कियों की नीलामी की जा रही हैं क्या आप भी

ऐसी रोमांचक वेब सीरिज देखने के शौकीन हैं तो आपके लिए पेश नीलामी वेब सीरिज। तो आज के इस आर्टिकल में हम जानेगें कि इस वेब सीरिज में कौनसी एक्ट्रेस ने काम किया हैं और इसे कब रिलीज किया जा रहा हैं तो आर्टिकल को लॉस्ट तक पढ़ते रहिए।

Highlights of Neelami Web Series

Neelami Web Series: इस मूवी में लड़कियों की बोली लगाई जाती हैं, पूजा की भी लगी बोली
Neelami Web Series: इस मूवी में लड़कियों की बोली लगाई जाती हैं, पूजा की भी लगी बोली
Web Series NameNeelami Web Series
LanguageHindi, Tamil, Telugu and Malayalam
OTT PlatformWow Entertainment Originals
Release Date8 December 2023
StarringPooja Poddar, Alina Sen
EpisodesEpisode 1, Episode 2, Episode 3

Neelami Web Series की कहानी

नीलामी वेब सीरिज की कहानी एक ऐसे गॉंव की हैं जिसमें एक प्रथा चल रही होती हैं। इस गॉंव में लड़कियों की संख्या बहुत ही कम हैं पुरूषों के मुकाबले। इसलिए यहां पडोसी गॉंव के घरों से पत्नियों को खरीदा जाता हैं और जब इन लड़कियों के लड़का पैदा हो जाता हैं तो इन्हें फिर से किसी और को बेच दिया जाता हैं। इन लड़कियों को सरे आम खड़ा कर दिया जाता हैं और फिर इनकी नीलामी लगाई जाती हैं जो भी ज्यादा दाम लगाता हैं वो इन लड़कियों को खरीदकर ले जाता हैं। फिल्म की मैन एक्ट्रेस रचना भी इस साजिस का शिकार हो जाती हैं।

Neelami Web Series Cast Name

  • Pooja Poddar
  • Alina Sen
  • Radhe Attri
  • Pream Arya
  • Firdosh

Neelami Web Series Release Date

इस वेब सीरिज का ऑफिशियल ट्रेलर 4 दिसंबर 2023 को रिलीज कर दिया गया हैं जिसे Wow Entertainment Prime youtube channel पर डाला गया हैं अगर आप भी इसे देखना चाहते हैं तो आप यूटयूब पर जाकर आसानी से देख सकते हों। वैसे हम आपको बता दे कि इस वेब सीरिज को आने वाले शुक्रवार को रिलीज किया जा रहा हैं। Neelami Web Series Release Date on 8th December 2023.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *