Animal Movie Ott Release Date: एनिमल मूवी इस दिन रिलीज हो रही हैं

Animal Movie Ott Release Date: सिनेमा जगत के इतिहास में एनिमल मूवी ने अपना एक अलग ही रिकॉर्ड बना लिया हैं जिसे दर्शको ने काफी ज्यादा पसन्द किया हैं। इससे पहले शाहरूख की पठान और जवान ने थियेटरों में अपना जलवा दिखाया था और अब एनिमल मूवी अपना जलवा दिखा रही हैं। एनिमल मूवी ने थियेटरों में जबरदस्त भीड़ बना रखी हैं ऐसे में कुछ लोग इस मूवी का ओटीटी पर आने का बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं। तो आज के इस आर्टिकल में हम जानेगें कि यह मूवी कौनसे ओटीटी पर रिलीज होगी और कब तक होगी।

Animal Movie Ott Release Date: एनिमल मूवी इस दिन रिलीज हो रही हैं

Animal Movie Ott Release Date

एनिमल मूवी ने अभी तक सभी रिकॉर्ड तोड दिये हैं और बॉक्स ऑफिस पर ताबडतोड़ कमाई कर रही हैं, ऐसे में अब ओटीटी वाले दर्शक इस मूवी का ओटीटी पर आने का भी इंतजार कर रहे हैं तो आपको बता दे कि आपका इंतजार थोड़ा सा और लम्बा हो सकता हैं क्योंकि एनिमल मूवी को ओटीटी पर रिलीज होने में थोड़ा सा और समय लग रहा हैं। अभी तो यह मूवी थियेटरों पर अपना जलवा दिखा रही हैं। लेकिन जल्द ही यह मूवी ओटीटी पर भी अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार हैं।

एनिमल मूवी को ओटीटी पर रिलीज होने में लगभग 2 महिने का समय तक लग सकता हैं लेकिन ऑंकड़ो के हिसाब से इसकी ओटीटी रिलीज डेट भी सामने आ चुकी हैं और लगभग जनवरी में इस मूवी को ओटीटी पर रिलीज किया जा रहा हैं। Animal Movie Ott Release Date on 15 January 2024.

कौनसे ओटीटी पर रिलीज की जायेगी

प्यारे दोस्तों रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना ने इस मूवी में अपना रोल अदा किया हैं और साथ में अनिल कपूर और बॉबी देओल ने भी एनिमल मूवी में अपनी जबरदस्त भूमिका निभाई हैं। रिपोर्ट के अनुसार एनिमल मूवी के मेकर्स ने मूवी के डिजीटल राइटस Netflix को बेचे हैं ओर रिपोर्टस के अनुसार यह फिल्म नेटफिलिक्स पर जनवरी 2024 तक मिड सप्ताह में रिलीज होने की संभावना हैं।

Animal movie Box office Collection

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की एनिमल मूवी ने बॉकस ऑफिस पर अपनी एक अलग ही छाप छोड दी हैं और बड़े बड़े रिकॉर्ड अपने नाम कर लिये हैं। एनिमल मूवी ने अभी तक बॉकस ऑफिस पर लगभग 250 करोड़ रूपये के आसपास कमा लिये हैं और आगे भी अभी नये रिकॉर्ड बनाने के जारी हैं।

तो प्यारे दोस्तों अगर आप भी एनिमल मूवी का ओटीटी पर रिलीज होने का इंतजार कर हरे हैं तो आपको जनवरी के मिड सप्ताह तक अभी इंतजार करना पड़ सकता हैं और फिर नेटेफिलिक्स पर आपको यह मूवी धूम मचाती दिख जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *